सपने में अगर आ जाये यमराज तो ये होता है अर्थ

Sep 05 2018 02:46 PM
सपने में अगर आ जाये यमराज तो ये होता है अर्थ

शस्त्रों में कहा गया है कि अगर सपने में भगवान दर्शन देते हैं तो ये आपके लिए शुभ होता है. भगवान का दिखाना मतलब शुभ संकेत होना जिसके बारे में आपने कई बार बड़े बुजुर्गों से भी सुना होगा. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे जिसका अर्थ आप भी समझ जायेंगे, यानी हम कुछ भगवानो के बारे में बताने जा रहे हैं अगर वो आपके सपने में आते हैं तो इसका अर्थ क्या होता है.

* गणेश जी दिखना : अगर प्रथम पूज्य भगवान गणेश के दर्शन होते हैं तो आपके अटके हुए काम जल्दी ही शुरू होंगे और साथ ही आपके घर खुशहाली भी आएगी.

* दुर्गा माँ : अगर माँ दुर्गा के दर्शन होते हैं तो इसका अर्थ है आपके दुखों का नाश होता है और आपके स्वास्थ्य में सुधार होता है.

* भगवान विष्णु : अगर भगवान विष्णु सपने में आते हैं तो इसका अर्थ है कि आप जिस काम के लिए काफी समय से कोशिश कर रहे हैं वो काम बन जायेंगे.

* माँ लक्ष्मी : अगर माँ लक्ष्मी सपने में आती हैं तो इसका मतलब होता है आपके पास धन आने वाला है और धन की कोई कमी नहीं होगी. 

वहीं अगर इन सब देवी देव के अलावा यमराज अगर सपने में आ जाये तो क्या होता है इसका अर्थ, क्या जानते हैं आप. चलिए इसके आगे का भी बता दें अगर यमराज सपने में आ जाये तो क्या हो. 

अगर आपके सपने यमराज आते हैं और आप डरकर उठ जाते हैं तो इसमें डरने की बात नहीं है बल्कि ये शुभ होता है. इसका अर्थ है आप या आपके घर में कोई बीमारी से ग्रस्त है तो उसके स्वास्थ्य में जल्दी ही लाभ होगा और आपके ऊपर आया हुआ साया टल जाता है.

बांबी की मिट्टी से बनी ‘गणेश प्रतिमा’ आपको देगी सुख-समृद्धि और धन

हाथों की ऐसी रेखा बताती है आपकी विदेश यात्रा होगी या नहीं

कन्या, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों को मिल सकता है सबसे बड़ा लाभ

 

 

?