पति की बाहों में नजर आई सपना चौधरी
पति की बाहों में नजर आई सपना चौधरी
Share:

सपना चौधरी एक मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर भी है। वह अपने डांस के साथ साथ खूबसूरत लुक्स को लेकर भी हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। बीते दिन इस मशहूर डांसर ने पति वीर साहू संग अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई, इस खास अवसर पर सपना ने पति संग एक रोमांटिक फोटोज साझा की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई। उनका ये पोस्ट फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्टके माध्यम से वीर साहू को सालगिरह की बधाई भी दे चुके है। सपना ने अपने पति संग एक रोमांटिक फोटो साझा की, जिसमें वीर अपनी पत्नी के कंध पर हाथ रख खड़े हैं और सपना उनकी आंखे में देख रही है। इसे साझा करते हुए हसीना ने लिखा- 'लाखां दिलां की धड़कन की आज काल हूं, धड़कन मैं कदे कदे कट्ठे दिखां, लोगां कै रड़कन नै। हैपी मैरिज एनिवर्सरी पोरस के पापा।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी और वीर साहू दिसंबर, 2019 में बलिया के नए चौक में वैदिक प्रभात वैदिक फाउंडेशन के कार्यालय में विवाह के बंधन में बंधे। जिसके उपरांत दोनों ने जनवरी, 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली। 2020 के अक्टूबर महीने में सपना ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने पोरस रखा।

 

गणतंत्र दिवस पर,रवि तेजा की फिल्म का ट्रैक रिलीज़ होगा

रवि तेजा इस फिल्म से हिंदी में डेब्यू करने के लिए तैयार

महेश बाबू से लेकर सूर्या तक ये एक्टर एक फिल्म के लिए लेते है इतनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -