गणतंत्र दिवस पर,रवि तेजा की फिल्म का ट्रैक रिलीज़ होगा

 

साउथ स्टार रवि तेजा, जिन्हें आखिरी बार क्रैक में मुख्य भूमिका में देखा गया था, 2022 में दो फिल्मों में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिनमें से एक रमेश वर्मा की खिलाड़ी है। 'मास महाराजा' आगामी तेलुगु एक्शन फिल्म खिलाड़ी में दोहरी भूमिका निभाएंगे। फिल्म तेजी से आगे बढ़ रही है और लगभग पूरी हो चुकी है।

खिलाड़ी में मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती मुख्य भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या के साथ, चिंता है कि रवि तेजा फीचर को स्थगित किया जा सकता है।

दूसरी ओर, फिल्म के अमेरिकी वितरक, 11 फरवरी को रिलीज की तारीख पर जोर देते हैं, 10 फरवरी को यूएस प्रीमियर के साथ। फ्लाई हाई सिनेमाज ने यह घोषणा करते हुए पुष्टि की कि उन्होंने एक बयान में खिलाड़ी के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं। उसी निर्माता को अपडेट करते हुए ट्वीटर पर ले गए और कहा, ''हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है! हमने 10 फरवरी @DirRameshVarma @Meenakshiioffl @DimpleHayathi @ThisIsDSP @PenMovies @AstudiosLLP#USAPremieresFrom10th/erA8oBP10 से यूएसए प्रीमियर के लिए मास महाराजा @RaviTeja_offl के #खिलाड़ी गेट रेडी के विदेशी अधिकार हासिल कर लिए हैं।''

महेश बाबू से लेकर सूर्या तक ये एक्टर एक फिल्म के लिए लेते है इतनी फीस

अपनी इन मूवी के बाद इन कलाकारों ने बढ़ा दी अपनी फीस

फैंस के लिए बड़ी खबर: सामने आई RRR की रिलीज़ डेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -