VIDEO : एक बार फिर हरे-भरे सूट में जमकर थिरकीं सपना, देखते ही हो जाएंगे दीवाने
VIDEO : एक बार फिर हरे-भरे सूट में जमकर थिरकीं सपना, देखते ही हो जाएंगे दीवाने
Share:

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस देती हैं. सालों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए एक लेसन बन चुकी है. बता दें कि आज सपना भले ही ग्लैमरस और काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हो, हालांकि उनके पुराने हरियाणवी डांस वीडियोज आज भी लोगों के दिल के बेहद करीब हैं. आए दिन सपना के इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं.

नए वीडियो में सपना ग्रीन कलर के सलवार सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, जिसमें वह अपने ही फेमस हरियाणवी सॉन्ग 'तू चीज लाजवाब' पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके पर ठुमके लगा रही हैं और देखने से पता चल रहा है कि सपना का यह वीडियो करियर के काफी शुरुआती दौर का है. हालांकि सपना का डांस काफी परिपक्व भी नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में सपना के एक्सप्रेशन किसी बॉलीवुड स्टार से बिल्कुल भी कम नहीं नजर आ रहे हैं और यह जबरदस्त सॉन्ग एवं डांस स्टेज के नीचे खड़े दर्शकों के साथ सपना के साथ स्टेज पर खड़े लोग भी खूब एंजॉय करने में लगे हुए हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी द्वारा इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया गया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिल सकी, लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया है. लेकिन अब सपना उन स्टार्स में भी शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर पलभर में छा जाती है.

टाइगर का है एक मात्र लक्ष्य, कहा- मेरे नाम से पहचाने जाए...'

'बब्बर' की तरह बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक पर किया 'राज', जानिए कुछ बातें ख़ास

मेन्टल है क्या : रिलीज हुआ मोशन पोस्टर, बेहद खतरनाक दिखीं 'बॉलीवुड की क्वीन'

इस एक्ट्रेस का खुलासा, बैड बॉयज को पसंद करती है लडकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -