PM मोदी और उद्धव ठाकरे की मीटिंग पर बोले संजय राउत- 'कई लोगों के चेहरे का रंग उड़ गया है'
PM मोदी और उद्धव ठाकरे की मीटिंग पर बोले संजय राउत- 'कई लोगों के चेहरे का रंग उड़ गया है'
Share:

मुंबई: शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने अपने साप्ताहिक कॉलम में पीएम मोदी और सीएम उद्धव ठाकरे की मुलाकात को लेकर लिखा है। जी दरअसल उन्होंने दोनों की मुलाक़ात के बाद लग रहे कयासों पर रूख साफ करते हुए नया खुलासा किया है।

इसी के साथ ही महाराष्ट्र बीजेपी के नेताओं को भी आड़े हाथ लिया है। जी दरअसल संजय राउत ने अपने साप्ताहिक कॉलम में लिखा है कि, 'राज्य की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री से मिले, इसमें गलत क्या है? लेकिन बाद में दोनों नेताओं के बीच फिर से हुई अलग चर्चा के कारण कई लोगों के चेहरे का रंग उड़ गया है। किसी की मध्यस्थता के बिना मोदी-ठाकरे की मुलाकात हुई, ये महत्वपूर्ण है। जब महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री ठाकरे के नेतृत्व में सरकार बन रही थी, तब प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने उसमें बाधा उत्पन्न करने का कोई प्रयास नहीं किया था। इसका अर्थ महाराष्ट्र के भाजपाई नेता कभी भी समझ नहीं सके।"

इसके अलावा उन्होंने कॉलम में यह भी लिखा है कि, ''ऐसा दावा किया जा रहा है कि ढाई साल बाद मुख्यमंत्री पद पर राष्ट्रवादी कांग्रेस की ओर से दावेदारी ठोंकी जाएगी और महाविकास अघाड़ी में विवाद की चिंगारी भड़केगी। इस विवाद से राज्य में नई राजनीतिक घटनाओं में तेजी आएगी। ऐसे दावों में कोई सच्चाई नहीं है।'' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा है, ''शिवसेना को मुख्यमंत्री पद का वचन 'पांच' साल के लिए दिया गया है। मोदी-ठाकरे की मुलाकात का नतीजा वर्तमान की बजाय भविष्य की चिंता करने वाला ही साबित होना चाहिए।''

गोवा: आज से 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्ति वॉक-इन टीकाकरण के लिए होंगे पात्र

लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की युवक की हत्या

थम रहा है कोरोना का आतंक, 24 घंटों में 1 लाख से अधिक लोगों ने दी कोरोना को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -