लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की युवक की हत्या
लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की युवक की हत्या
Share:

कन्नौज: अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। हाल ही में एक मामला कन्नौज जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला दुर्गा गांव से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ शुक्रवार की देर रात उस समय सनसनी फैल गई, जब किसी बात से क्षुब्ध होकर दोस्त ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आप सभी को बता दें कि इस मामले में मृतक की मां ने बेटे के दोस्त व दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। वही अब इस मामले में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है।

जी दरअसल नगर के मोहल्ला तिवारियान निवासी मनीष शुक्ला (28) पुत्र रामशरण शुक्ला की बीते शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला दुर्गा गांव में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले के बारे में सूचना पाते ही पहुंची पुलिस ने युवक को लहुलूहान पड़ा देखा, तो उसे इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। यहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को यह जानकारी दी। अब इस मामले में मृतक की मां नीलम शुक्ला का कहना है कि नगला दुर्गा गांव निवासी राजीव दुबे पुत्र उमाशंकर पहले उनके पड़ोस में किराए के मकान में रहता था। अब वह अपने गांव में रह रहा है।

उन्होंने बताया शुक्रवार की रात करीब 10:30 बजे के बाद उनका बेटा मनीष शुक्ला बाइक से राजीव दुबे के घर दुर्गा नगला उससे मिलने गया था। उसके बाद उन्हें सूचना मिली की उनके बेटे को राजीव व उसके दो अन्य साथियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया है। अब इस मामले में पुलिस ने मृतक की माँ की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वही अब आरोपित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

दूसरी तरफ इस संबंध में सीओ शिवकुमार थापा का कहना है कि, ''युवक की हत्या का मामला संज्ञान में आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।'' मनीष शुक्ला चार बहनों के बीच इकलौता भाई था।

जीएसटी काउंसिल की बैठक के बाद अमित मित्रा ने लिखी चिट्ठी, अनुराग ठाकुर बोले- 'माइक खराब था'

डोर-टू-डोर वैक्सीन देने वाला देश का पहला शहर बनेगा बीकानेर, सोमवार से होगा अभियान का आगाज

पेट्रोल और डीजल के दामों में आज मिली मामूली राहत, जानिए क्या है आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -