आतंकवाद और शांतिवार्ता साथ-साथ नहीं चल सकती, शिवसेना
आतंकवाद और शांतिवार्ता साथ-साथ नहीं चल सकती, शिवसेना
Share:

मुंबई: जिस प्रकार से पंजाब के पठानकोठ के एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकियों ने आतंकी हमले को अंजाम दिया है उसके बाद मुंबई में शिवसेना ने इस आतंकी घटना की निंदा करते हुए शनिवार को अपने एक बयान में दोहराया है कि पाकिस्तान के साथ में आतंकवाद और शांतिवार्ता साथ-साथ नहीं चल सकती। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना ने इस आतंकी हमले पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमला भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिना किसी पूर्व कार्यक्रम के लाहौर यात्रा के महज सप्ताह भर के भीतर ही अंजाम दिया गया है।

इस बाबत शिवसेना ने प्रवक्ता संजय राउत ने आगे कहा कि जब भी भारत पर कोई हमला होता है हमे यह कहने कि बिलकुल भी आवश्यकता नही है कि इसके पीछे कौन है. संजय ने कहा कि हम आंख बंद करके भी कह सकते हैं कि हमलावर पाकिस्तान से हैं.

राउत ने कहा कि भारत व पाकिस्तान के बीच में द्विपक्षीय शांतिवार्ता और आतंकवादी हमले साथ-साथ हो रहे हैं। यह नहीं चलेगा. शिवसेना ने प्रवक्ता संजय राउत ने कहा की शिवसेना का शुरू से ही रुख रहा है की पाकिस्तान के साथ में शांति वार्ता और आतंकवाद साथ-साथ नहीं चल सकते है तथा हम इसके सख्त खिलाफ है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -