BMC Alliance: संजय राउत ने कहा हमने नहीं मांगा कांग्रेस से समर्थन
BMC Alliance: संजय राउत ने कहा हमने नहीं मांगा कांग्रेस से समर्थन
Share:

मुम्बई: मुम्बई में BMC Alliance को लेकर एक दूसरे दल में तकरार सामने आ रही है, जिसमे किसी भी प्रकार से बात नही बन पा रही है. ऐसे में जहा शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन करने से मना कर दिया है, वही हाल में कांग्रेस द्वारा दिए गए शिवसेना से गठबंधन नहीं करने वाले बयान पर शिवसेना के संजय राउत ने एक बड़ा पलटवार किया है, जिसमे शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि हमने कभी कांग्रेस से ना तो गठबंधन किया है, और ना ही उसका समर्थन लेना चाहते है. हमारा कोई भी नेता कांग्रेस से गठबंधन पर बात करने के लिए नही गया है. 

बता दे कि हाल में महाराष्ट्र में हुए नगरीय निकाय चुनाव में बीएमसी में जहा शिवसेना को 84 सीटे मिली है. वही भारतीय जनता पार्टी को 82 सीटे व कांग्रेस को 31 सीटे मिली है, जिससे किसी की भी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार नही बन सकती है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में गठबंधन होगा, किन्तु हाल में शिवसेना ने इसे नकार दिया है. जिसके बाद कांग्रेस ने भी अपनी स्तिथि स्पष्ट करते हुए शिवसेना से गठबंधन करने से मना कर दिया है. 

ऐसे में शिवसेना के नेता संजय राउत ने भी कांग्रेस से गठबंधन को लेकर यह बड़ा बयान दिया है. जिसमे उन्होंने कांग्रेस से समर्थन लेने से मना कर दिया है. जिसके कारण मेयर बनने को लेकर अब और स्थिति गहरा गयी है. 

BMC Alliance: कांग्रेस ने भी शिवसेना से गठबंधन को लेकर किया इंकार

BMC : BJP के साथ गठबंधन नहीं करेगी शिवसेना

महाराष्ट्र CM फडणवीस की UP में डिमांड!

जब तक भाजपा शिवसेना साथ, कांग्रेस नहीं करेगी गठजोड़ का प्रयास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -