CM योगी के मुरीद हुए संजय राउत, बोले- 'वे हिंदुओं की राजनीति करते, उनका सम्मान है'
CM योगी के मुरीद हुए संजय राउत, बोले- 'वे हिंदुओं की राजनीति करते, उनका सम्मान है'
Share:

मुंबई: जब से महाराष्ट्र में शिवेसना और भाजपा के मार्ग अलग हुए हैं, शिवसेना नेता संजय राउत बीजेपी के नेताओं पर हमला भी उतना ही तेज हो गया है। मगर हाल ही में संजय राउत की ओर से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की दिल खोलकर प्रशंसा की गई। दरअसल संजय राउत से सवाल पूछा गया था कि उत्तर प्रदेश में लाउडस्पीकर को लेकर तेजी से कार्रवाई हो रही है, राज ठाकरे भी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। इसी पर राउत ने उत्तर देते हुए कहा था कि वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत सम्मान करते हैं। उनकी नजरों में योगी हिंदुओं की राजनीति करते हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश में विकास किया है। 

संजय राउत ने ये भी खबर दी कि वे जब भी अयोध्या जाते हैं तथा यदि उनकी मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात हो जाती है तो वे हमेशा अच्छे से मिलते हैं। वैसे राउत की ओर से योगी की प्रशंसा की गई, किन्तु राज ठाकरे का जिक्र करते हुए वे बोल गए कि उनके द्वारा पहले उत्तर प्रदेश के सीएम के लिए बहुत कुछ बोला जाता था। उन्होंने यहां तक बताया कि पहले राज ठाकरे मुख्यमंत्री योगी को 'टकलू' कहकर संबोधित करते थे। वे उनकी कार्यशैली का मजाक बनाते थे।

साथ ही चर्चा के दौरान संजय राउत ने सड़कों पर पढ़ी जाने वाली नमाज को लेकर भी बड़ा बयान दिया था। उन्होंने जोर देकर बोला था कि महाराष्ट्र में सबसे पहले यदि ये मसला किसी ने उठाया था तो वे बाला साहेब ठाकरे थे। उनकी नजरों में जब महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार बनी थी, तब बाला साहेब ठाकरे ने सुझाव दिया था कि मस्जिदों का सर्फेस एरिया बढ़ाया जा सकता है, ऐसा होने पर लोग सड़क पर नमाज पढ़ने नहीं आएंगे।

यूपी में बिजली संकट के बीच सभी बिजली कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द.., ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा का आदेश

'मोदी है तो मुमकिन है...', देश में गहराई बिजली संकट पर चिदंबरम ने की केंद्र की खिंचाई

'मेवाणी पर झूठी FIR किसने दर्ज की, CBI जांच कराएं CM ..', हिमंता सरमा पर चिदंबरम का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -