Ind Vs NZ: मांजरेकर ने की भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों की आलोचना, कहा- नाकाम रहे
Ind Vs NZ: मांजरेकर ने की भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों की आलोचना, कहा- नाकाम रहे
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच में मिली करारी शिकस्त पर भारतीय दिग्गज संजय मांजेकर ने अपनी राय दी है. मांजरेकर ने टीम की तेज गेंदबाजी की आलोचना करते हुए कहा है कि टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ न्यूजीलैंड की चुनौती का अच्छे से सामना करने में बुरी तरह नाकाम रहे थे. 

जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व में भारतीय तेज गेंदबाज वेलिंगटन टेस्ट में असर डालने में विफल रहे और महज 7 विकेट ही अपनी झोली में डाल सके. इसमें से भी पांच विकेट अकेले ईशांत शर्मा के नाम रहे, जबकि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को एक-एक विकेट ही मिल पाया.  मांजरेकर ने ट्वीट में कहा कि भारतीय टीम के गेंदबाजों से आखिर कहां चूक हो गई. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, "न्यूजीलैंड के तेज़ गेंदबाज़ों को भारतीय बोलर्स से अधिक स्विंग क्यों मिला. क्योंकि इस पिच पर गेंद को स्विंग कराने के लिए कलाई के एक विशेष कोण की आवश्यकता थी. भारत के तीनों सीमर हाई क्लास होने के बाद भी असल में आउट स्विंग गेंदबाज नहीं थे."

भारतीय गेंदबाजी की इस कमजोरी की कीवी बल्लेबाजों ने पूरा लाभ उठाया जिसमें ट्रेंट बोल्ट और काइल जैमिसन जैसे पुछल्ले बैट्समैन भी शामिल थे और टीम भारत के खिलाफ 348 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो गई. 

Ind Vs NZ: पृथ्वी शॉ पर विराट कोहली ने जताया भरोसा, कहा- वे बेहद विस्फोटक बल्लेबाज़

विजेता फिल्म से सामने आया मानसी कुलकर्णी का पहला लुक

एमएस धोनी के फैंस के लिए बड़ी खबर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -