विजेता फिल्म से सामने आया मानसी कुलकर्णी का पहला लुक
विजेता फिल्म से सामने आया मानसी कुलकर्णी का पहला लुक
Share:

मराठी अभिनेत्री मानसी कुलकर्णी की फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में सामने आया है। मानसी अपनी थ्रिलर फिल्म अघोर में साईं तम्हनकर, अनिकेत विश्वासराव और संतोष जुवेकर की भूमिका के लिए प्रसिद्ध मानी जाती हैं। आप जानते ही होंगे कि अभिनेत्री अब सुभाष घई की फिल्म विजेता में डीन वर्षा कनविंदे के रूप में नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में कलाकारों के प्रत्येक सदस्य द्वारा निभाए गए विभिन्न पात्रों का खुलासा करते हुए पोस्टर की एक श्रृंखला जारी कर दी है जो बहुत बेहतरीन लग रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manasi Kulkarni (@kulkarniamanasi) on

वहीं अभिनेत्री मानसी कुलकर्णी द्वारा निभाई गई डीन वर्षा कानविंडे के महत्वपूर्ण पात्रों में से एक है जो आप यहाँ देख सकते हैं। खुद मानसी ने अपने किरदार का पोस्टर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "महाराष्ट्राची ताकत नाही उमेद की कमी पडतेय ।।। @ कुलकर्णीमनासी वर्षगांठ कान्वंडे (डीन) # विजेता # 12March2020"।

उनके इस कैप्शन से पता चलता है कि फिल्म कितनी दमदार होने वाली है। इस फिल्म में मराठी एक्टर सुबोध भावे नजर आने वाले हैं जो एक मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे। जी दरअसल वह इस फिल्म में एक कोच हैं जो खिलाड़ियों को खुद को विजेता के रूप में कल्पना करने के लिए प्रेरित करते हैं। इसी के साथ इस फिल्म में मानसी कुलकर्णी के अलावा माधव देओचाके, सुबोध भावे, पूजा सावंत और सुशांत शेलार भी हैं। वहीं अमोल शेटगे द्वारा निर्देशित, विजेता एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें स्प्रिंटिंग, कुश्ती और कई अन्य खेल हैं। यह फिल्म मुक्ता आर्ट्स के बैनर तले 12 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

पर्दे पर फिर जादू बिखेरने आ रही है इस मराठी कपल की जोड़ी

नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं यह मराठी अदाकारा

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मिथिला पालकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -