जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है शनाया कपूर, जानिए क्या होगा बोल्ड सीन्स को लेकर पिता का रिएक्शन

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है शनाया कपूर, जानिए क्या होगा बोल्ड सीन्स को लेकर पिता का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया जल्द बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने के लिए कदम रखने जा रही है। बीते दिनों निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च करने का एलान कर दिया है। जिसके उपरांत से वह निरंतर चर्चाओं का पात्र बनी रहती है। अब शनाया कपूर की मां महीप कपूर ने उनको लेकर ऐसी बात बोली है, जिसकी बहुत चर्चा की जा रही है।

महीप कपूर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया।  जंहा इस बीच उन्होंने बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर लंबी वार्तालाप की। इस बीच महीप कपूर से पूछा गया कि जब मूवी में शनाया कपूर किसिंग और बोल्ड सीन करेंगी तो संजय कपूर का कैसा रिएक्शन होगा ? इस प्रश्न का उन्होंने अलग अंदाज में उत्तर दिया है।

महीप कपूर ने कहा, 'भले ही संजय हैरान हो जाएं लेकिन वह अपनी बेटी के करियर में दखलअंदाजी बिलकुल भी नहीं कर सकते'। महीप कपूर ने बोला है कि संजय कपूर को अंदर से यह अवश्य लगेगा कि हे भगवान, यह मैं क्या देख रहा हूं, लेकिन काम का मामला है तो वह कुछ नहीं कहने वाले है और शांत रहेंगे। महीप कपूर के इस बयान की बहुत चर्चा की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि शनाया कपूर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

इस बात की सूचना बीते दिनों निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने दी थी। करण ने हाल ही में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया था। करण इसे डीसीए स्क्वॉड कहते हैं। करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शनाया कपूर की तस्वीर साझा कर उन्होंने बॉलीवुड में लॉन्च करने का एलान कर दिया है। शनाया के फोटोशूट की कुछ सेंसुअस तस्वीरों के साथ करण ने लिखा था- डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फिल्म का सफर यादगार और रोमांचक होने वाला है।

 

बुरी खबर! दुनिया के 44 देशों में फैला कोरोना का भारतीय वेरिएंट, डब्ल्यूएचओ ने कहा- चिंताजनक...

गोवा के गवर्नमेंट हॉस्पिटल GMCH में हुई 20 से अधिक लोगों की मौत, कारण सिर्फ एक...

संयुक्त राष्ट्र ने भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर दी चेतावनी, कहा- कोरोना की दूसरी लहर के कारण अत्यधिक नाजुक...