गंगाजल के आइटम नंबर में नजर आ चुकी है 'संजू बाबा की मान्यता'
गंगाजल के आइटम नंबर में नजर आ चुकी है 'संजू बाबा की मान्यता'
Share:

मान्यता दत्त उन फेमस हस्तियों में से एक है जिन्हे परिचय की आवश्यकता नहीं है. बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी है. आज हम आपको बताने जा रहे है मान्यता ने एक आम लड़की से संजू बाबा की पत्नी बनने तक का सफर कैसे तय किया. 22 जुलाई 1979 को मुंबई के एक मुस्लिम परिवार में जन्मी मान्यता का असली नाम 'दिलनवाज शेख' है.  वे शुरू से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी.

मान्यता दुबई में पली बढ़ी. अपना सपना पूरा करने लिए वे मुंबई आ गयी लेकिन शुरुआती दिनों में मान्यता ने फिल्म 'लवर्स लाइक अस' में एक छोटे एक्टर के अपोजिट काम किया. मान्यता ने अपने फ़िल्मी करियर बेहतर बनाने के लिए प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में एक आइटम नंबर भी किया. जिसके बाद प्रकाश झा ने उन्हें मान्यता नाम दिया. लेकिन इसके बाद भी उनका फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा.

इसी बीच उनकी मुलाकात संजय दत्त से हुई. पहली बार मान्यता और संजय  की मुलाकात प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन ने करवाई थी उस वक्त मान्यता फिल्मो में अपनी किस्मत आज़मा रही थी, वही संजय दत्त एक सक्सेस्फुल एक्टर थे. उसके बाद दोनों ने एक दूसरे के घर आना जाना शुरू कर दिया था. लेकिन उस वक्त संजय दत्त पहले से ही नाडिया दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में थे. नाडिया की अनुपस्थिति में मान्यता लगातार संजय दत्त से मिलती रहती थी.

कुछ दिनों बाद उनके रिलेशनशिप की खबरे आने लगी. 7 फरवरी 2008 में गोवा में दोनों ने शादी कर ली. हम आपको बता दे मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा और दूसरी उन्होंने दूसरी शादी रिया पिल्लै से की थी. वही मान्यता ने मिराज-उल रहमान से पहली शादी की थी.

सनी लियोनी का लवली FACE कर रहा UPSET

शेखर ने कंगना के बारे में कहा, 'खोदा पहाड़..निकली चुहिया!!

ये क्या! प्रियंका चोपड़ा को कहा 'चोपा', भड़के फैंस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -