शेखर ने कंगना के बारे में कहा, 'खोदा पहाड़..निकली चुहिया!!
शेखर ने कंगना के बारे में कहा, 'खोदा पहाड़..निकली चुहिया!!
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में जो के इन दिनों अपनी फिल्म 'सिमरन' के कारण काफी सुर्खिया बटोर रही है. पिछले दिनों ही उन्होंने ऋतिक समित कई बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा था. और अब कंगना ने अपने सभी पुराने घाव को ताजा भी कर दिया है. साथ ही कंगना के भाई-भतीजावाद पर दिए बयानों पर भी काफी चर्चा हो रही है. फराह खान, सोना महापत्रा सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने इस बयान पर अपने विचार भी व्यक्त किये थे. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म 'सिमरन' के चलते भी चर्चाओं में है. फिल्म अच्छी कमाई भी कर रही है.

देखा जाए तो अभी हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि वह इंडस्ट्री में ऐक्टिंग के अलावा और भी बातें सीख रही हैं. इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के एक चर्चित टीवी प्रोग्राम में ऋतिक रोशन को लेकर किए गए खुलासों के बाद बॉलीवुड के गलियारों में भी खूब बातें हो रही हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत हाल में दिए अपने इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. जिस तरह उन्होंने ऋतिक रोशन, अध्ययन सुमन, आदित्य पंचोली पर आरोप लगाए, उससे लगता है कि अब वह अध्ययन के पिता और ऐक्टर शेखर सुमन के निशाने पर आ गई हैं.

इसे लेकर शेखर ने एक ट्वीट किया है. आपको बता दे की अभिनेता शेखर सुमन ने कंगना का नाम लिए बिना टि्वटर पर लिखा, 'इतना हंगामा... इतना शोर शराबा..नतीजा? खोदा पहाड़..निकली चुहिया!' इस ट्वीट के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शेखर का कॉमेंट कंगना की हालिया रिलीज 'सिमरन' को लेकर है. बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब शेखर सुमन ने कंगना पर इस तरह चुटकी ली हो. इससे पहले भी शेखर सुमन कंगना रनौत पर निशाना साध चुके है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय का स्वच्छता अभियान पंहुचा उत्तराखंड...

तो क्या अब कंगना की 'सिमरन' ने भी 'क्वीन' की तरह ही रफ़्तार पकड़ ली है?

OMG! इस फिल्म के लिए टाइगर ने मुंडवा दिए अपने बाल

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -