कांटे की टक्कर होगी INDO-PAK के बीच: मलिक

Feb 26 2016 02:08 PM
कांटे की टक्कर होगी INDO-PAK के बीच: मलिक

ढाका: जिस प्रकार से भारतीय क्रिकेट टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए मीरपुर में बांग्लादेश की टीम को हरा दिया था उसके बाद टीम इंडिया के होंसले काफी बुलंद है. खबर है कि बांग्लादेश कि टीम पर जीत दर्ज करके भारत का अगला होने वाला मुकाबला पाकिस्तान से है. तथा इस मैच का सभी को बेसब्री से इंतजार है. गौरबलब है कि पूर्व मे अपने जबरदस्त परफार्मेंस के चलते ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका को धूल चटाकर एशिया कप में पहुंची टीम इंडिया ने पहले मैच में ही ये साबित कर दिया है कि भारतीय टीम अब पूरी तरह से इस खिताब की प्रबल दावेदार है.

इसी चीज़ को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी और स्टार बल्लेबाज़ शोएब मलिक ने भी भारतीय टीम को लेकर अपना एक बड़ा खुलासा किया है. शोएब मलिक ने अपने बयान में दोहराया है कि एशिया कप में भारत व पाकिस्तान की टीमों के बीच में कड़ा मुकाबला होने वाला है तथा इसके साथ ही शोएब ने कहा कि भारत के साथ जीत का मोमेंटम है लेकिन पाकिस्तान अपने इस पुराने प्रतिद्वंदी को कड़ी टक्कर देने वाला है.

शोएब ने कहा कि अभी हाल फ़िलहाल टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है तथा उसके बल्लेबाज काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे है. परन्तु इसके साथ ही हमारी गेंदबाज़ी बहुत मजबूत है और ये एक दिलचस्प मुकाबला होगा जिसमें युवा खिलाड़ियों के पास एक बड़ा मौका होगा. 27 फरवरी यानी कल शाम 7 बजे ढाका के शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट मैदान पर इन दोनों ही टीमों के बीच में मुकाबला होने वाला है