अंबानी परिवार ने सिद्धिविनायक के चरणों में रखा ईशा की शादी का पहला कार्ड
अंबानी परिवार ने सिद्धिविनायक के चरणों में रखा ईशा की शादी का पहला कार्ड
Share:

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई सितम्बर में हुई थी और इसके बाद से ही उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो गई थी. ईशा जल्द ही आनंद पीरामल से शादी करने वाली हैं. ईशा और आनंद की शादी के कार्ड भी छप चुके हैं और हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने ईशा की शादी का पहला निमंत्रण गणपति बप्पा को दिया.

हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी शादी का पहला निमंत्रण कार्ड लेकर मुंबई के सिद्धिविनायक मंद‍िर पहुंचे. इस दौरान नीता अंबानी पारम्परिक परिधान में हाथों में पूजा की थाल लिए परिवार के साथ मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आईं. मुकेश और नीता के साथ उनकी मां कोकिलाबेन अंबानी और बेटा अनंत अंबानी भी नजर आए. पीले रंग की ड्रेस और रेड कलर के दुप्पटे में नीता बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. हालांकि अब तक ईशा और आनंद की शादी की तारीख सामने नहीं आई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रिपोर्ट्स की माने तो ईशा और आनंद इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आनंद ने ईशा को महाराष्ट्र के महाबलेश्वरम में प्रपोज किया था. मई में दोनों परिवार के बीच जश्न भी हुआ था. इसके बाद सितम्बर में ईशा और आनंद की तीन दिवसीय सगाई हुई थी. इटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम बड़े ही जोरों-शोरों से हुआ था जिसमे कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे.

बॉलीवुड अपडेट...

ईशा और आनंद के संगीत पर ये इंटरनेशनल सिंगर अपने गानों से मचाएंगी धमाल

'केदारनाथ' के फर्स्ट लुक में दिखी सारा और सुशांत की शानदार केमिस्ट्री

मस्ती और धमाल से भरपूर था प्रियंका का ब्राइडल शॉवर फंक्शन, देखे तस्वीरें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -