सानिया मिर्ज़ा ने अपने पति को लेकर खोले कई राज, फिर कह दी चौकाने वाली बात
सानिया मिर्ज़ा ने अपने पति को लेकर खोले कई राज, फिर कह दी चौकाने वाली बात
Share:

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा  ने जब साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी तब दोनों ही देशों के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. आज भी पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के कारण वह अकसर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि इन सबके बावजूद सानिया और शोएब के रिश्ते को 10 साल हो चुके हैं. दोनों के बीच काफी प्यार है लेकिन हाल ही में सानिया ने बताया कि उन्हें शोएब से किस वजह से नफरत है.

शोएब नहीं करते अपने दिल की बात: सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास के साथ इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शोएब की किस आदत से सबसे ज्यादा नफरत है. सानिया ने बताया कि दोनों के व्यवहार में काफी अंतर है खासतौर पर जब भी किसी बात पर बहस होती है. उन्होंने कहा, 'जब भी हमारी किसी बात को लेकर बहस होती है तो शोएब खुलकर बात नहीं करते. जो उनके दिमाग में है दिल में वह नहीं बोलते. मुझे इस बात से नफरत है. मैं बहुत गुस्सा हो जाती हूं और मन करता है कोई चीज तोड़ दूं औऱ शोएब से कहूं कि तुम बात बोलकर इसे खत्म क्यों नहीं कर देते.' सानिया ने बताया कि वह बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती है वहीं शोएब हमेशा आराम से बात करते हैं.

शोएब को सानिया की यह आदत है नापसंदउन्होंने कहा, 'झगड़े के समय मैं उनसे कहती हूं कि तुम कुछ बोलो तो सही और वह अपने फोन में लग जाता है. मैं बोलती रहती हूं लेकिन शोएब पर कोई असर नहीं होता. सानिया ने साथ ही बताया कि वह जानती है कि उन्हें धैर्य नाम की चीज नहीं है और शायद यह शोएब मलिका को बिलकुल पसंद नहीं. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत जल्दी परेशान हो जाती हूं और मुझमें इंतजार और धैर्य बिलकुल नहीं है. मेरी यह आदत शोएब को बिलकुल पसंद नहीं है.' बता दें कि सानिया और शोएब का एक बेटा भी है, जिसका नाम इन्होने इजहान मिर्जा मलिक रखा है. इजहान का जन्म 2018 में हुआ था. वह अपनी मां सानिया के साथ हैदराबाद में रहता है वहीं शोएब मलिक पाकिस्तान में सियालकोट के रहने वाले हैं और कोरोना वायरस के बीच वहीं अपनी मां के साथ रह रहे हैं.

सरकार ने ला लीगा को इस दिन से गेम खेलने की दी मंज़ूरी

खिलाड़ियों के घर जाने पर हॉकी इंडिया ने रखी ये शर्त

राजीव मेहता का बड़ा बयान, कहा- 'खिलाड़ी हमारी संपत्ति हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -