माँ बनते ही ट्रोल हुईं सानिया मिर्ज़ा, लोगों ने कहा- 'नामकरण के लिए योगी आदित्यनाथ को बुलाया जाए...'
माँ बनते ही ट्रोल हुईं सानिया मिर्ज़ा, लोगों ने कहा- 'नामकरण के लिए योगी आदित्यनाथ को बुलाया जाए...'
Share:

आज सुबह ही भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी सानिया के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने फैन्स को ट्विटर पर सुनाई. शोएब ने ट्वीट के जरिए बताया कि उनका बेटा और बेटे की मां दोनों ही स्वस्थ है. जब से सानिया के माँ बनने की खबर सामने आई है तब से ही लगातार ट्विटर पर #BabyMirzaMalik टॉप ट्रेंड कर रहा है.

आपको बता दें ये हैशटैग खुद सानिया मिर्जा ने तब दिया था जब उन्होंने फैन्स को प्रेग्नेंसी की बात बताई थी. सानिया ने ट्वीट के जरिए ये बताया था कि उनके बेटे का सरनेम 'मिर्जा मलिक' दोनों ही होगा. सानिया के माँ बनने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैन्स तक हर कोई उनको बधाई दे रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया यूज़र्स ने इस बार सानिया को ट्रोलिंग का शिकार बनाया है.

सानिया को ट्रोल करते हुए एक ट्विटर यूजर ने बच्चे के नामकरण के लिए योगी आदित्यनाथ को न्यौता भेजने की मांग की है. इसके साथ ही कई सारे लोग सानिया के बेटे के जन्म के बाद से ही मामा बनने की खुशी मना रहे हैं. ट्विटर पर लोग तरह-तरह से सानिया-शोएब को बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने सानिया का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि- 'मामा बनने पर मैं खुद को बधाई देता हूं और आप दोनों को भी बधाईयां.' आपको बता दें जब सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी तब भी उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था.

सानिया मिर्ज़ा के मां बनते ही ख़ुशी से झूम उठी फराह, कह दी इतनी बड़ी बात

सानिया मिर्ज़ा बनी माँ, शोएब मालिक ने ऐसे किया #Babymirzamalik का स्वागत

प्रियंका के ब्राइडल शॉवर में उनकी माँ और सास ने छोटे कपड़े पहनकर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -