सानिया मिर्ज़ा ने बेटे इजान के साथ शेयर की पहली तस्वीर, नजर आया बेहद क्यूट लुक
सानिया मिर्ज़ा ने बेटे इजान के साथ शेयर की पहली तस्वीर, नजर आया बेहद क्यूट लुक
Share:

भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा कुछ दिन पहले ही अपने पहले बच्चे की माँ बनी हैं. सानिया के माँ बनने के बाद से ही उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले सान‍िया और उनके बच्चे को हॉस्पिटल में स्पॉट किया गया था. और हाल ही में सानिया ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनका मां बनने का अनुभव कैसा है.

सान‍िया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे के साथ तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सानिया अपने बेटे को गोद में सुलाती हुई नजर आ रही हैं. सानिया ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, '#Moments #Allhamdulillah...' आपको बता दें सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान हैं. गौरतलब है कि सान‍िया इन द‍िनों अपने बेटे इजान मिर्जा मलिक के साथ समय ब‍िता रही हैं. कुछ दिन पहले ही बीते सान‍िया ने फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेल‍िब्रेट क‍िया था.

सानिया के बर्थडे सेल‍िब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. सानिया के बर्थडे बैश में उनके पति शोएब मलिक, बहन अनम मिर्जा, पैरेंट्स इमरान मिर्जा और नासिमा मिर्जा सहित कई लोग शामिल थे. सानिया और उनके पति शोएब का मानना है कि पहला नाम भगवान का तोहफा होता है और उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के बाद चर्चा में आई थी ये भारतीय टेनिस खिलाड़ी

फिल्म प्रमोशन के लिए मेकर्स ने पोस्‍टर के साथ लटका दी आदमी की लाश

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटो शेयर करके की अपने बर्थडे की शुरुआत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -