फिल्म प्रमोशन के लिए मेकर्स ने पोस्‍टर के साथ लटका दी आदमी की लाश
फिल्म प्रमोशन के लिए मेकर्स ने पोस्‍टर के साथ लटका दी आदमी की लाश
Share:

बॉलीवुड में दिनों फिल्‍मों के प्रमोशन के लिए कई अलग-अलग तरीके अपनाए जा रहे हैं लेकिन हाल ही में एक फिल्म के लिए ऐसा प्रमोशन हुआ जिसे हर कोई देखकर हैरान हो गया. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी की जो मुंबई के अंधेरे पहलू को उजागर करती हैं. इस फिल्म के मेकर्स ने प्रमोशन का कुछ ऐसा तरीका अपनाया जिसे देखकर लोग बुरी तरह डर गए.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्‍म से निर्देशक महेश भट्ट बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर रहे है. और उन्होंने इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक यूनिक लेकिन डरा देने वाला तरीका अपनाया हैं. दरअसल उन्होंने मुंबई के आदर्श नगर सिग्नल पर एक फिल्मी पोस्टर पर एक आदमी की लाश लटका दी और इसे देखकर हर कोई डर गया. लोग ऐसे पोस्टर देखकर काफी ज्यादा सहम गए और फिर पुलिस को बुला लिया गया. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि पोस्टर पर लटकती हुई लाश किसी व्‍यक्ति की नहीं, बल्कि यह एक पुतला था.

सूत्रों की माने तो पुलिस की जांच में पता चला कि ये एक फिल्‍म का पब्लिसिटी स्टंट था. लेकिन इसके कारण स्थानीय लोगों के साथ-साथ आने जाने वाले राहगीरों के मन में डर का माहौल बन गया था. पुलिस ने इस बारे में कारवाई करते हुए फिल्‍म के पीआरओ नगमा खान को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ करना शुरू कर दिया है. आपको बता दें ये फिल्म 23 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटो शेयर करके की अपने बर्थडे की शुरुआत

पति के साथ शिल्पा शेट्टी ने बिकिनी में दिए हॉट पोज़, फोटोज वायरल

इस एक्ट्रेस के लिए मास्टरबेशन सीन करना कॉफी पीने जैसा था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -