सानिया-हिंगिस ने ब्रिसबेन इंटरनेशनल के फाइनल में जगह बनाई

Jan 09 2016 09:40 AM
सानिया-हिंगिस ने ब्रिसबेन इंटरनेशनल के फाइनल में जगह बनाई

ब्रिसबेन : भारत की जानीमानी और मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी बेहतरीन जोड़ीदार स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने इस नए सीजन की एक साथ शानदार प्रदर्शन का आगाज करते हुए बीते दिन यानि कि शुक्रवार को ब्रिसबेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। सानिया मिर्जा - मार्टिना हिंगिस ने एक साथ अपनी 25वीं जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट में महिला युगल के फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। 

शीर्ष वरीय सानिया मिर्जा - मार्टिना हिंगिस की शानदार जोड़ी ने स्लोवाकिया की आंद्रेजा क्लेपाक और रूस की एला कुद्रावत्सेवा की जोड़ी को लगातार सेटों में 6-3 7-5 से करारी शिकस्त प्रदान कर फाइनल में पहुंच गई है।

सानिया मिर्जा - मार्टिना हिंगिस की जोड़ी खिताब के लिए जर्मन वाइल्डकार्ड जोड़ी एजेंलिक कर्बर और आंद्रिया पेटकोविच तथा स्पेन की एनाबेल मेडिना गैरीगुएज तथा अरांक्शा पारा सांतोजा की जोड़ी के बीच खेल जाने वाला अन्य सेमीफाइनल की विजेता जोड़ी से मैच होगा। सानिया मिर्जा - मार्टिना हिंगिस की जोड़ी वर्तमान में वर्ल्ड की की नंबर एक जोड़ी है। 

सानिया मिर्जा ने जीत दर्ज करने के बाद कहा, हम बहुत समय से हार का सामना नहीं किया हैं लेकिन नए सीजन की शुरूआत करना कभी आसान नहीं होता है और वह भी तब जब आपका बिता हुआ सीजन सत्र इतना अच्छा रहा हो। हर किसी की निगाहे हमारे पर टिकी हुई थी।