संग्राम ने जीती WWP फाइट, कर रहे बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट
संग्राम ने जीती WWP फाइट, कर रहे बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट
Share:

भारतीय पहलवान संग्राम सिंह ने साउथ अफ्रीका के पोर्ट एलिजाबेथ शहर में अफ्रीकी फाइटर को हराकर WWP में अपनी दूसरी प्रोफेशनल फाइट में जीतदर्ज़ कर ली है . इससे पहले कॉमनवेल्थ वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप में उन्होंने कनाडा के रेसलर को शिकस्त दी थी. इस फाइट के लिए उन्होंने डेथ एग्रीमेंट पर भी साइन किया था. इस मुकाबले में संग्राम ने विदेशी फाइटर अनानजी के साथ हुए कड़े मुकाबले में जीत हांसिल की है.

अब संग्राम का लक्ष्य गोल्डन बेल्ट को बरकरार रखना है, जिसके लिए उन्हें तीन बार वर्ल्ड चैम्पियन बनना जरूरी है. बता दे की संग्राम इससे पहले भी वे WWP चैम्पियनशिप के लिए डेथ वारंट पर साइन कर चुके हैं. साथ ही संग्राम सिंह डेथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर फाइट जीतने वाले देश के पहले प्रोफेशनल फाइटर हैं. उन्होंने साल 2015 में कॉमनवेल्थ हैवीवेट रेसलिंग चैम्पियनशिप में कनाडा के जो लीजेंड को पंच मारकर चित कर दिया था. संग्राम को इस जीत में करीब 50 लाख रु. की इनामी राशि मिली थी. संग्राम की इस तरह की यह दूसरी फाइट थी.

संग्राम ने इस फाइट में जीत तो हांसिल की साथ ही वह मॉडल और फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को डेट भी कर रहे है. इस अभिनेत्री को लेकर संग्राम उस समय सुर्खियों में आये जब उन्होंने पायल के साथ दिसंबर, 2012 में बोल्ड फोटोशूट करवाया था. साल 2012 में संग्राम को WWP ने वर्ल्ड के बेस्ट प्रोफेशनल रेसलर के खिताब से भी नवाजा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -