सैनडिस्क के एस डी कार्ड्स हर टेम्प्रेचर में करेंगे काम

अक्सर लोग जब भी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस खरीदते है तो उस समय इस बात पर ध्यान ही नहीं देते है की अगर उनकी डिवाइस पर पानी गिर जाए या वो गैजेट ही कहीं गिर जाए तो उस परिस्थिति में क्या होगा? ऐसी स्थिति में भी क्या उनकी डिवाइस काम करेगी. इन्ही सब बातो को ध्यान में रखते हुए सैनडिस्क ने एसडी और माइक्रो एसडी कार्ड लांच किया है.

यूज़र्स इंडस्ट्रियल एसडी कार्ड की एप्लीकेशन में फैक्ट्री ऑटोमेशन, ड्रोन्स आदि जैसे फीचर्स चाहते थे इसीलिए  सैनडिस्क ने इंडस्ट्रियल कार्ड के 3 नए सेट लांच किए हैं.

1-इनमे से सबसे पहला कार्ड है स्टैण्डर्ड एसडी कार्ड्, इस कार्ड में 8GB से 64 GB स्टोरेज में मौजूद है. कार्ड्स मिनिमम टेम्प्रेचर 25 डिग्री से लेकर मैक्सिमम टेम्प्रेचर 85 डिग्री पर काम कर सकते हैं.

2- दूसरा कार्ड है इंडस्ट्रियल माइक्रोएसडी कार्ड्, ये कार्ड्स  समान फीचर्स के साथ आते हैं. इस कार्ड में 128GB स्टोर व्रिएन्टेज तक मौजूद है.

3- तीसरा कार्ड है सैनडिस्क इंडस्ट्रियल XI एसडी कार्ड,ये मिनिमम टेम्प्रेचर 40 डिग्री पर काम करते है.इस सभी कार्ड्स की काम करने की क्षमता और टेम्प्रेचर पर काम करने की क्षमता अलग-अलग भी हो सकती है. लेकिन सैनडिस्क के सभी इंडस्ट्रियल कार्ड्स की कार्य करने की क्षमता बराबर ही होगी. इन  सभी कार्ड्स में  मिनिमम क्रमबद्ध 10 एमबी प्रति सेकेंड राइट स्पीड के साथ 80 एमबी प्रति सेकेंड रीड स्पीड और 50 एमबी प्रति सेकेंड राइट स्पीड है.

स्मार्ट फ़ोन की बैटरी को बूस्ट करने के कुछ खास टिप्स

आने वाला है दुनिया का सबसे पहला हैक प्रूफ फोन

जानिए क्या है ट्रू कॉलर्स के नए फीचर्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -