जानिए क्या है ट्रू कॉलर्स के नए फीचर्स
जानिए क्या है ट्रू कॉलर्स के नए फीचर्स
Share:

आज के समय में टेक्नोलॉजी इतनी हाई हो गयी है की आप घर पर बैठ कर ही दुनिया से जुड़े रहते है,टेक्नोलॉजी के हमारे जीवन में बहुत सारे फायदे होते है , हाई टेक्नोलॉजी के कारण हमारा जीवन बहुत आसान हो गया है , पर जैसा की हम सभी जानते है की हर चीज के दो पहलु होते है , अगर किसी चीज के बहुत सारे फायदे होते है तो उसके कुछ नुकसान भी होते है. कुछ लोग टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल भी करते है , जिसके कारण आजकल अधिक मात्रा में फ्रॉड केसेस भी सामने आने लगे है.कई बार तो हमे हमारे फ़ोन पर बहुत सारे ऐसे कॉल भी आते है जो जालसाजी से भरे होते है.पर ऐसे टाइम पर ट्रू कॉलर जैसे हाई टेक्नोलॉजी ऐप्प फेक नंबर्स को पहचानने में मदद करते है.

ट्रुकॉलर ऐप्प को हमेशा अपडेट किया जाता है , और इसमें हमेशा हमारे सहूलियत के लिए नए नए  फीचर्स ऐड किये जाते रहते है.बहुत जल्द ही ट्रू कॉलर में दो नए फीचर्स ऐड किये जाने वाले है.जिनका नाम है नंबर स्कैनर और फास्ट ट्रैक स्कैनर.इन फीचर्स वाले फ़ोन ट्रुकॉलर के द्वारा एंड्रॉयड 8.45 में ऐड किये जायेगे.

ये ऐप्प नंबर स्कैनर की सहायता से यूजर्स को बिलबोर्ड, बिजनेस कार्ड या किसी दूसरे स्थान के नंबर को स्कैन करने में मदद करेंगे.जिस काम  में फोन में लगा कैमरा आपकी सहायता करेगा.इसके अलावा ट्रू कॉलर के दूसरे ऐप्प स्कैन एंड पे फीचर के इस्तेमाल से आप इंडिया के किसी भी नंबर को स्कैन करने के लिए सीधे ट्रूकॉलर का इस्तेमाल कर सकते है. इस ऐप्प के द्वारा आप एयरलाइन, बैंक, आपातकालीन सेवा, होटल और अन्य जरुरी नंबर को ट्रु कॉलर ऐप में स्टोर कर सकते है.

कमरे को कूल रखने के लिए, नहीं होगी AC की जरूरत

इन चीज़ों का नहीं होता कोई उपयोग, लेकिन फिर भी बना देते हैं ऐसे Designs

Vivo के इस स्मार्टफोन में दिया गया है फ्लेश के साथ 16MP फ्रंट कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -