आपका भी दिल जीतने के लिए आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन
आपका भी दिल जीतने के लिए आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग (Samsung) कथित तौर पर गैलेक्सी A03s (Galaxy A03s) एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के सक्सेसर पर काम करने में लगा हुआ है. जाने-माने टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (उर्फ ओनलीक्स) ने गैलेक्सी ए04एस (Galaxy A04s) को पहली नजर देने के लिए गिजनेक्स्ट की मदद कर रहा है. स्मार्टफोन के CAD रेंडरर्स के माध्यम सामने आई सारी जानकारी यहां दी गई है. 

Samsung Galaxy A04s CAD रेंडर्स: Samsung Galaxy A04s के रेंडर से पता चलता है कि यह फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले को भी सपोर्ट कर रहा है. लीक से जानकारी मिली है कि डिवाइस अपने पूर्ववर्ती की तरह 6.5 इंच के डिस्प्ले से लैस है. यह देखते हुए कि यह एक एंट्री-लेवल डिवाइस है, यह HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करना जारी रखने वाला है. 

Samsung Galaxy A04s डिज़ाइन: Samsung Galaxy A04s के पीछे के दृश्य से पता चलता है कि यह थोड़ा संशोधित बैक पैनल के साथ पेश किया जाने वाला है. पहले की तरह इसमें वर्टिकली अलाइन्ड ट्रिपल रियर कैमरे, कैमरा मॉड्यूल के बजाय, केवल रियर शेल के लेंस भी दिए जा रहे है. दुर्भाग्य से, Samsung Galaxy A04s के कैमरा कॉन्फिगरेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Samsung Galaxy A04s फीचर्स: बता दें कि Samsung Galaxy A04s के निचले किनारे में एक स्पीकर ग्रिल, एक USB-C पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक दिया जा रहा है. फोन के दाहिने किनारे पर स्थित पावर बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इंटिग्रेटेड है. एक सिम कार्ड स्लॉट डिवाइस की बाईं रीढ़ पर स्थित प्रतीत हो रही है. लीक में कहा गया है कि गैलेक्सी A04s का माप 164.15 x 76.5 x 9.18mm है. उम्मीद है, अफवाह मिल आने वाले दिनों में स्मार्टफोन के अन्य डिटेल्स को पेश करने वाली है.

Samsung Galaxy A03s स्पेसिफिकेशन्स: Samsung Galaxy A03s में 6.5-इंच PLS LCD HD+ स्क्रीन, एक Helio P35 चिपसेट, 4 GB तक रैम, 64 GB तक की इंटरनल स्टोरेज और 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है. इसमें 5-MP का फ्रंट कैमरा और 13-MP (मुख्य) + 2-MP (मैक्रो) + 2-MP (डेप्थ) ट्रिपल कैमरा यूनिट है. डिवाइस वन UI फ्लेवर्ड एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलता है और इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दे रहा है.

स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Oneplus का नया मॉडल

इंस्टाग्राम लेकर आ रहा है एक और शानदार फीचर, जानिए इस बार क्या होगा खास

शराब पीने के बाद अब दोस्त नहीं कहेगा...'गाड़ी आज तेरा भाई चलाएगा', लॉन्च किया गया खास डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -