स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Oneplus का नया मॉडल
स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Oneplus का नया मॉडल
Share:

OnePlus ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Nord CE 2 Lite नाम से पेश किया जा रहा है. OnePlus Nord CE 2 Lite 5G 120Hz हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया जा रहा है. फोन के रिलीज के साथ, यह Redmi Note 11 Pro+ और Realme 9 Pro को कड़ी टक्कर देने वाला है.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G प्राइस इन इंडिया: OnePlus Nord CE 2 Lite 5G का मूल्य  6GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए 19,999 रुपये है और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के लिए 21,999 रुपये मूल्य बताया गया है. स्मार्टफोन दो कलर विकल्प- ब्लू टाइड और ब्लैक डस्क में पेश किया जा रहा है. यह भारत में स्थानीय समयानुसार 30 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से एक खुली बिक्री के लिए शुरू किया जाने वाला है. इसे Amazon.in, OnePlus.in, Reliance Digital और Croma स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: डिस्प्ले एंड डिज़ाइन: OnePlus Nord CE 2 Lite 5G, Nord CE 2 के समान डिजाइन के साथ दिया जा रहा है. हालांकि यह वास्तव में Realme 9 Pro का एक रीब्रांडेड वर्जन है जिसे इस वर्ष की शुरुआत में इंडिया में पेश किया जाने वाला है. डिवाइस कैमरा द्वीप के चारों ओर एक पैटर्न वाले डिजाइन को भी सपोर्ट कर रहा है और निचले हिस्से में एक प्लेन सर्फेस है. यह एक पंच-होल डिस्प्ले को सपोर्ट करता है इसमें नीचे को छोड़कर तीनों तरफ पतले बेजल भी दिए जा रहे हैं. स्मार्टफोन में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.59-इंच LCD डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट है.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: स्पेसिफिकेशन्स: वनप्लस ने नॉर्ड सीई 2 लाइट में लोकप्रिय क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC का इस्तेमाल किया जा रहा है. यह एक ऑक्टा-कोर चिपसेट है जिसमें एड्रेनो 619 GPU है और यह 6nm प्रक्रिया पर आधारित है. यह दो रैम विकल्पों में पेश किया जा रहा है, जहां यूजर्स को 6GB या 8GB रैम के बीच चयन करने  के लिए मिल रहा है जिसे 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा रहा है. जिसमे 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: बैटरी: यह 5,000mAh की बैटरी पैक कर सकता है  और 33W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है. इससे फोन महज 30 मिनट की चार्जिंग में 50 प्रतिशत तक जा रहा है. जिसमे नीचे की तरफ 3.5mm का हेडफोन जैक और USB टाइप-सी पोर्ट है. स्मार्टफोन OxygenOS 12.1 पर बूट होता है और इसके नीचे Android 12 OS होता है। वनप्लस ने 2 साल के प्रमुख एंड्रॉइड अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा कर चुके है.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: कैमरा: OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पीछे की तरफ AI ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आ रहा है. पिछला सेटअप 64MP मुख्य लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और 4CM मैक्रो शूटर के साथ पेश किया जा रहा है. आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का स्नैपर है.

शराब पीने के बाद अब दोस्त नहीं कहेगा...'गाड़ी आज तेरा भाई चलाएगा', लॉन्च किया गया खास डिवाइस

अमेज़न आज दे रहा है 30 हजार तक का इनाम जीतने का मौका

एलन मस्क ने सोलर सिटी सौदे पर किये गए केस को जीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -