Galaxy Note7 का यह नया वैरिएंट जल्द होगा लांच
Galaxy Note7 का यह नया वैरिएंट जल्द होगा लांच
Share:

भारत में लांच हुए गैलेक्सी नॉट 7 से जुडी एक और खबर प्राप्त हुई है. जिसमे पता चला है कि सैमसंग Galaxy Note7 का एक और वैरिएंट लाने की तैयारी में है. जिसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी होगी. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे ग्लोबली नहीं बल्कि सिर्फ चीन में लॉन्च किया जाएगा. इससे भारतके यूज़र्स इसे नही खरीद पाएंगे. 

वही हाल में सैमसंग ने भारत में अपना फ्लैगशिप फैबलेट Galaxy Note7 लॉन्च किया था. लांच होने के पहले इसके बारे में खबरे आ रही थी कि इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी होगी. लेकिन कंपनी इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी ही उपलब्ध करवाई है.

अभी जो लांच किया जाने वाला है, वह इसका सबसे खूबसूरत ब्लू वेरिएंट है. किन्तु भारत में इसे लांच नही किया जा सकेगा. इस फैबलेट का सबसे बेहतर कलर वैरिएंट ब्लू है. सैमसंग मोबाइल चीफ डीजे को ने इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी Galaxy Note7 के दूसरे वैरिएंट को चीन में पेश करने के लिए तैयार है. पिछले तीन साल से चीन में इसके स्मार्टफोन की बिक्री में गिरावट दर्ज की जा रही थी. माना जा रहा है कि यह वैरिएं बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए पेश किया जा रहा है.

सैमसंग Galaxy Note7 ने भी तोडा यह रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -