भारत में 8 मार्च को लॉन्च होंगे सैमसंग के स्मार्टफोन
भारत में 8 मार्च को लॉन्च होंगे सैमसंग के स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग कम्पनी ने MWC 2016 में अपने दो स्मार्टफोन Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge लॉन्च किया था. इन दोनों स्मार्टफोन को कम्पनी 8 मार्च को भारत में लॉन्च करने वाली है. दिल्ली में एक इवेंट आयोजित होने वाला है कम्पनी ने अपने इन दोनों स्मार्टफोन के लिए इनवाइट भेजना भी शुरू कर दिया है. कम्पनी प्रीमियम फ्लैगशिप की मार्केटिंग पर 100 करोड़ रूपये भी खर्च करने वाली है.

Buy Samsung Galaxy J7 From Flipkart

Galaxy S7 स्मार्टफोन 5.1 इंच के साथ आएगा और Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन 5.5 इंच के साथ आएगा. कुछ यूनिट को कम्पनी दक्षिण कोरिया से भारत लेकर आई है. कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन की लिस्टिंग के समय Galaxy S7 Edge Plus के बारे में कुछ नही बताया है. Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge में 4GB रैम हो सकती है. ये दोनों स्मार्टफोन 32GB इनबिल्ट स्टोरेज और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आने वाले है.

Buy Samsung Galaxy E5 (Black, 16GB) From Amazon

इनमे आपको माइक्रोएसडी कार्ड भी मिलेगा जिसकी मदद से आप इसकी इनबिल्ट मैमोरी को बढ़ा भी सकते है. Galaxy S7 स्मार्टफोन में 3000mah की बैटरी और Galaxy S7 Edge में 3600mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इन स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 12MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Buy Samsung Galaxy J7 4G 16GB Gold from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -