झूम उठे रेडमी यूजर्स, इस फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट
झूम उठे रेडमी यूजर्स, इस फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट
Share:

शाओमी के एक दमदार फ़ोन Redmi Note 5 Pro को हाल ही में एक नया अपडेट मिला है. बता दें कि इस नए अपडेट का नाम MIUI 10.2.1 अपडेट है. इससे लाखों Redmi Note 5 Pro यूजर्स झूम उठे हैं. इस खबर से शाओमी यूजर्स काफी खुश है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Xiaomi ने नोट 5 प्रो के लिए नई MIUI 10 अपडेट रोल-आउट देना शुरू कर दिया है. चेंज लॉग के मुताबिक, यह रेडमी नोट 5 प्रो की कैमरा ऐप में बर्स्ट मोड में तस्वीरें खींचते हुए आने वाली समस्या को फिक्स करने में सक्षम है. वहीं कहा यह भी जा रहा है कि य नया अपडेट MIUI वर्जन 10.2.1 स्मार्टफोन के फाइल एक्सप्लोरर में आने वाली कुछ समस्याओं को भी फिक्स करने में सक्षम है.

आपको बता दें कि इस नए अपडेट की सहायता से कई सारी समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है. वहीं अगर आप भी Redmi Note 5 Pro यूजर्स है और यदि आपको अभी तक  इस अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है, तो आप इसे सेटिंग्स ऐप के अंदर 'Software Update' ऑप्शन में जाकर इसे खुद भी चेक कर सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने इस फ़ोन को एंड्रॉइड 7 नौगट पर बेस्ड MIUI के साथ लॉन्च किया था, अतः बाद में इसे एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड MIUI 10 अपडेट दे दिया था. इस फ़ोन की कीमत के बात की जाए तो यह फ़ोन आप 13000 रु में खरीद सकते हैं. 

 

महज 500 रु में मिल रहा है गूगल का यह फ़ोन, इसे देख जियो फ़ोन को भूल जाएंगे आप

Samsung Galaxy Note 9 में आएगा नया अपडेट, जानिए क्या कहता है यह जबरदस्त फ़ोन

VIVO के इन 2 दमदार फोन की कीमत में भारी कटौती, दोनों है दमदार खूबियों से लैस

अमेजन-फ्लिपकार्ट पर धुआंधार बिक रहा यह फ़ोन, कीमत 1500 रु से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -