बैटरी में आग लगने के बाद Samsung ने अपने Galaxy Note7 वापस मंगवाए
बैटरी में आग लगने के बाद Samsung ने अपने Galaxy Note7 वापस मंगवाए
Share:

हाल ही में Galaxy Note7 में आग लगने की घटना के बाद सैमसंग ने दुनिया भर से अपने स्मार्टफोन को वापस मंगवाया है. जिसके चलते अब जल्दी ही इस कंपनी के जितने भी Galaxy Note7 के हैंडसेट दुनिया भर में है, उन्हें कंपनी द्वारा वापस मंगवाकर उनकी टेस्टिंग की जाएगी.

कंपनी ने अपने बयान में कहा है, 'हम इसके कारणों को जितनी जल्दी हो सके साझा करेंगे. सैमंसग कस्टमर्स को हाई क्वालिटी प्रोडक्ट देने के लिए प्रतिबद्ध है' इसके लिए कंपनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करने का ऐलान किया है.

सैमसंग द्वारा की जा रही इस टेस्टिंग से इसके यूज़र्स को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. किन्तु कंपनी द्वारा अपनी साख को बचाने तथा यूज़र्स को सही प्रोडक्ट देने की प्रतिबद्धता को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.

एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक पांच दावों के मुताबिक इस फोन की बैट्री में आग लग गई थी. सैमसंग ने भी इसकी पुष्टि करते हुए माना कि दुनिया भर ऐसे 35 मामले सामने आए हैं. वही यह भी बताया जा रहा है कि यूज़र्स द्वारा इसकी बैटरी गर्म होने कि ज्यादा समस्या हो रही है, जिसके चलते कस्टमर्स को इसके बदले नया Galaxy Note 7 दिया जाएगा.

सैमसंग ने लांच किया टीवी ट्यूनर वाला पहला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -