Samsung Galaxy Z Flip भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके बारें में ख़ास बातें
Samsung Galaxy Z Flip भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके बारें में ख़ास बातें
Share:

Samsung ने अपने Galaxy Unpacked Event में अपना दूसरा फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip लॉन्च कर दिया है. इस फोन को एक एक्सक्लूसिव एडिशन भी पेश किया गया है जिसके लिए कंपनी ने न्यूयॉर्क फैशन ब्रांड Thom Browne के साथ साझेदारी की है. Galaxy Z Flip Thom Browne Edition को कुछ चुनिंदा मार्केट्स के लिए लिमिटेड क्वांटिटी में ही उपलब्ध कराया जाएगा. Thom Browne ने कहा कि Samsung के साथ साझेदारी करना अच्छा अवसर था. हमने इस फोन को ठीक उसी तरह बनाया है जैसे हम अपने कलेक्शन्स बनाते हैं. यह फोन आर्ट और तकनीक का परफेक्ट कॉम्बीनेशन है.

Galaxy Z Flip सिग्नेचर स्टाइल और डिजाइन: Galaxy Z Flip का यह एक्सक्लूसिव एडिशन पेबल ग्रे कलर के साथ पेश किया गया है. इस पर Thom Browne का सिग्नेचर ब्रांड भी है. इस लुक को पूरा करने के लिए Galaxy Buds+ और Galaxy Watch Active2 का स्पेशल एडिशन भी पेश किया गया है. दिखने में यह फोन ऐसा लगता ही इस पर एक ग्लास की परत चढ़ी हुई है लेकिन फिर भी यह मैट लुक देता है. फोन को अनफोल्ड करने पर इस फोन में और भी ब्रांड की डिटेलिंग दी गई हैं. फोन में दिए गए ऐप आइकन क्लासिक टेक्सट में लिखे हुए हैं. कीबोर्ड पर टाइप करते समय टाइपराइटर जैसी आवाज, एनलॉग रिंगटोन जैसे कई अन्य खासियतें फोन में मौजूद हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Galaxy Z Flip Thom Browne Edition की लिमिटेड क्वालिटी कुछ चुनिंदा मार्केट्स में उपलब्ध कराई जाएगी. इसे 14 फरवरी से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com और Thombrowne.com से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा. वहीं, NET-A-PORTER और MR PORTER से भी इसे प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा. इसका आधिकारिक लॉन्च मार्च में किया जाएगा. फिलहाल इसकी कीमत भी नहीं बताई गई है. ऐसे में आधिकारिक लॉन्च के समय ही इसकी जानकारी भी दी जाएगी.

Flipkart Realme Days: इन स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

भारत में 6 मार्च को लॉन्च होगा Infinix S5 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने दी जानकारी

कोरोनावायरसः इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियां हो सकती है प्रभावित, जानिये पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -