सैमसंग Galaxy Tab S6 Lite जल्द होगा लॉन्च
सैमसंग Galaxy Tab S6 Lite जल्द होगा लॉन्च
Share:

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) आज (8 जून 2020) अपने लेटेस्ट टैबलेट गैलेक्सी टैब एस6 लाइट (Galaxy Tab S6 Lite) को भारत में लॉन्च करने वाली है। इस बात की जानकारी कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किए गए टीजर से मिली है। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया ने भी अपने प्लेटफॉर्म पर गैलेक्सी टैब एस6 लाइट को लेकर एक पेज लाइव कर दिया है, जिसमें प्री-ऑर्डर शुरू होने की जानकारी दी गई है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले गैलेक्सी टैब एस6 को भारतीय बाजार में उतारा था।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite की संभावित कीमत 
सामने आई लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी गैलेक्सी टैब एस6 लाइट की कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखेगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite की संभावित स्पेसिफिकेशन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस टैबलेट को एस-पेन के साथ पेश करेगी। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस टैबलेट में 10.4 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, चार जीबी रैम, 64 या 128 जीबी स्टोरेज, एक्सीनॉस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं। 

Samsung Galaxy Tab S6 की जानकारी
सैमसंग ने पिछले साल गैलेक्सी टैब एस6 को भारत में लॉन्च किया था। इस टैबलेट की शुरुआती कीमत 52,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस टैबलेट में 10 इंच का डिस्प्ले, 7,040 एमएएच की बैटरी, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट, छह जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। इसके अलावा यूजर्स को इस टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, 4जी VoLTE, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिले हैं।

Samsung Galaxy Note 20 जल्द होगा लांच

Tata Sky ने 25 फ्री-टू-एयर चैनल्स हटाए

realme X3, X3 SuperZoom जल्द हो सकते है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -