Samsung Galaxy S20 हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Samsung Galaxy S20 हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Share:

सैमसंग की लेटेस्ट गैलेक्सी एस 20 सीरीज बीते कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है. इस सीरीज के स्मार्टफोन को लेकर कई सारी रिपोर्ट लीक हो गयी हैं, जिनसे कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली हैं. इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा को 16 जीबी रैम और 108 मेगापिक्सल कैमरा का साथ मार्केट में उतारा जाएगा. हालांकि, कंपनी ने अब तक सैमसंग गैलेक्सी 20 सीरीज के इस डिवाइस को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. उम्मीद ये की जा रही हैं कि इस सीरीज को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. तो चलिए जानते हैं गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy S20 Ultra की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.9 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी. इसके साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक्सीनॉस 990 या स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है. वहीं, इसको एंड्रॉयड 10 मिलने की उम्मीद है. कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा के रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस के साथ 10 एक्स जूम का सपोर्ट दिया जा सकता है. वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को फोन के फ्रंट में 40 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. हालांकि, कैमरा के अन्य सेंसर की जानकारी नहीं मिली हैं. सैमसंग इस अगामी फोन में स्मूथ गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए हाई-एंड क्लाउड गेमिंग और 16 जीबी रैम का सपोर्ट देगी. इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 5जी नेटवर्क मिल सकता है. वहीं, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

Samsung Galaxy S20 Ultra की कीमत 
सूत्रों की मानें तो कंपनी गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग ने इससे पहले भारत समेत अन्य देशों में गैलेक्सी नोट 10 लाइट को बाजार में उतारा था.

truecaller Update: ट्रूकॉलर पर आया नया फीचर, ऐसे काम करेगा

BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 2,000GB डाटा हर महीने

Jio के ऐसे प्लान जिनमे मिलेगी 2GB डाटा की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -