Android 11 के साथ स्पॉट हुआ यह शानदार स्मार्टफोन
Android 11 के साथ स्पॉट हुआ यह शानदार स्मार्टफोन
Share:

Google अपने अगले ऑपरेटिंग सिस्टम Android 11 को मई में आयोजित होने वाले Google I/O 2020 में पेश करने वाला है. 12 मई 2020 से 14 मई को चलने वाले इस इवेंट में Google अपने इस ऑपरेटिंग सिस्टम को पेश कर सकता है. इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को हाल ही में Google Pixel 4 सीरीज में स्पॉट किया गया था. अब Samsung के पिछले साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10+ को इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम के डेवलपर्स प्रिव्यू के साथ स्पॉट किया गया है. दरअसल, GeekBench पर Samsung Galaxy S10+ के साथ इसे स्पॉट किया गया है. इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने डिवाइसेज के लिए इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को टेस्ट रही है.

GeekBench पर Samsung Galaxy S10+ को मॉडल नंबर SM-6975F और Android R कोडिंग के साथ स्पॉट किया गया है. Samsung उन स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में शामिल है जो अपने यूजर्स को देरी से Android अपडेट जारी करता है. Samsung का ये कदम वाकई चौंकाने वाला है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनिंया किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम या ऐप्स के स्टेबल वर्जन को रोल आउट करने से पहले उसे डेवलपर्स मोड में टेस्ट करती हैं. Samsung Galaxy S10+ के साथ Android 11 को टेस्ट किया जा रहा है. उम्मीद है कि Samsung यूजर्स को Android 11 के रोल आउट होने के साथ ही नया अपडेट मिल सकता है.

Samsung Galaxy S10+ को पिछले साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के दौरान लॉन्च किया गया था. ये प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन दमदार कैमरे और प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें कंपनी ने ड्यूल पंचहोल सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल किया है. इस सीरीज के हाल ही में लॉन्च Galaxy S10 Lite की बात करें तो इसे Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 के साथ लॉन्च किया गय है. Samsung इस साल अपने Galaxy Note 20 सीरीज को Android 11 के साथ लॉन्च कर सकता है. 

Airtel, Vodafone और Jio के इन सस्ते प्लानों में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

Chrome : यूजर्स के लिए नया पैच हुआ रोल आउट, हैकर्स की सारी कोशिश हो जाएगी फेल

Poco X2 को मिला नया अपडेट, जानिए क्या होगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -