ताज़ा जारी तस्वीरें कर रही है Samsung Galaxy Note7 नाम की पुष्टि
ताज़ा जारी तस्वीरें कर रही है Samsung Galaxy Note7 नाम की पुष्टि
Share:

सैमसंग के अपने नए गैलेक्सी नोट फैबलेट के अगस्त महीने की शुरुआत में लॉन्च होने की खबर आ रही है. साथ ही अब इस फ़ोन के नाम को लेकर भी उलझने ख़त्म हो गयी है. अब यह साफ़ हो चुका है कि इस फैबलेट का नाम Samsung Galaxy Note6 नहीं बल्कि Samsung Galaxy Note7 होगा. यह बात Galaxy Note7 के हाल ही में जारी हुई तस्वीरों से पता चली है. गैलेक्सी नोट 7 की यह पहली 3D रेंडर तस्वीर लीकस्टर @Onleaks ने जारी की है.

सैमसंग की इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि आने वाला Galaxy Note7 कंपनी के हालिया लॉन्च गैलेक्सी S7 कि तरह ही होने वाला है . इन तस्वीरों से इस फैबलेट के दोनों साइड से कर्व्ड ग्लास होने की बात पता चलती है. कुछ बदलाव अगर है तो वह यह है कि इस बार S पेन के लिए स्लॉट नीचे की ओर देखने को मिलेगा. इस फैबलेट में टाइप-सी पोर्ट के साथ ही डुअल कैमरा सेटअप भी शामिल किया गया है.

Galaxy Note7 के किनारे Note5 की तुलना में ज्यादा मुड़े होने के साथ ही इसका कैमरा बम्प भी नोट5 की तुलना में महज 0.8mm पतला है. 153×745.x7.8mm डाइमेंशन वाले इस फैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 823 प्रोसेसर, हाई क्लॉक स्पीड, 6GB रैम, 6 4,200mAh की दमदार बैटरी व डुअल-पिक्सल की सुविधा के साथ 12 MP कैमरा होने के कयास लगाए जा रहे है. साथ ही इस फैबलेट में 256 GB स्टोरेज क्षमता होने की बात भी काफी चर्चा में रही है. साथ ही Galaxy Note7 में रेटिना स्कैनर, होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर, वाटर और डस्ट प्रूफ बॉडी, जैसी अन्य सुविधाएं भी शामिल होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -