इस दिन नए रूप रंग में पेश होने जा रहा है samsung galaxy note 9
इस दिन नए रूप रंग में पेश होने जा रहा है samsung galaxy note 9
Share:

नवंबर माह की शुरुआत में ही सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के व्हाइट कलर वेरिएंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी गई थी. जहां अब इसे लेकर ख़बरें है कि यह फ़ोन इस नए अवतार में पेश होने के किए लिए तैयार है. इस पर कंपनी ने ऐलान किया है कि वो 23 नवंबर को ताइवान में स्मार्टफ़ोन का व्हाइट कलर वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है. बता दें कि पहले से ही इस फ़ोन के मिडनाइट ब्लैक, लैवेंडर पर्पल और मेटॉलिक कॉपर कलर उपलब्ध है. 

साथ ही जानकारी यह भी है कि अमरीका में सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 क्लाउट सिल्वर कलर में भी मिलेगा. इस डिवाइस को लेकर कंपनी को उम्मीद है कि नए कलर वेरिएंट के आने से ताइवान में आने वाली छुट्टियों में फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन की बिक्री भी बढ़ेगी.  ताइवान पहला देश होगा जहां व्हाइट कलर वेरिएंट सेल के लिए उपलब्ध होने जा रहा है. अब तक सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 9 का केवल एक नया कलर वेरिएंट, क्लाउड सिल्वर में ही पेश किया है. खास बात यह है कि ये वेरिएंट अभी तक केवल अमेरिका में ही उपलब्ध है.

गैलेक्सी नोट 9 व्हाइट कलर वेरिएंट की कीमत 72,600 रुपए तक हो सकती है. ये इसके 6 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत बताई जा रही है. साथ ही ख़बरें यह भी मिल रही है कि नोट 9 एंड्रॉइड 8.1 ओरियो सैमसंग एक्सपीरियंस 9.5 के साथ लॉन्च हुआ था. दूसरी कई मोबाइल कंपनियों ने अपने मॉडल में एंड्रॉइड 9.0 पाई अपडेट लाना शुरू कर दिया है. जबकि इस फ़ोन को अगले साल एंड्रॉइड पाई अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा. 

Flipkart Mobile Bonanza : 6 हजार रु से कम में दमदार स्मार्टफोन, कतई ना करें देरी

एयरटेल ने चुपचाप कर दिया यह बड़ा उलटफेर, ग्राहकों में भारी आक्रोश

Flipkart Mobile Bonanza Sale : रियलमी का सबसे धाकड़ फ़ोन सेल में, 4 दिन तक खूब मिलेंगे ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -