Flipkart Mobile Bonanza Sale : रियलमी का सबसे धाकड़ फ़ोन सेल में, 4 दिन तक खूब मिलेंगे ऑफर
Flipkart Mobile Bonanza Sale : रियलमी का सबसे धाकड़ फ़ोन सेल में, 4 दिन तक खूब मिलेंगे ऑफर
Share:

फ्लिपकार्ट की Flipkart Mobile Bonanza सेल की शुरुआत आज से हो गई है. आज दोपहर 12 बजे से शुरू हुई यह सेल 22 नवंबर तक चलेंगी. आप रियलमी 2 फोन खरीदना चाहते हैं तो आज आपके लिए एक अच्छा मौका है. इस सेल में यह फ़ोन काफी छूट में मिलेगा. इस दौरान रियलमी 2 की फ्लैश सेल भी शुरू हो चुकी है. बता दें कि इस सेल से आप रियलमी 2 खरीद सकते हैं. खास बात यह है  कि न केवल realme 2 बल्किऔर भी ढेर सरे स्मार्टफोन पर इस दौरान आपको ऑफर मिलेगा.

अब नए अवतार में नजर आएगी Realme, कंपनी ने लांच किया logo

रियलमी 2 फोन कुछ अहम है. क्योंकि इस वक्त रियलमी 2 स्मार्टफोन की Flipkart's Mobile Bonanza Sale 2018 में फ्लैश सेल होगी. लिहाजा आप अगर इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो बिना देर किए फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर आ जाए. इस सेल में आपको फोन के दो वेरिएंट मिलेंगे. इसमेंपहला और बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम वाला है, जिसकी कीमत 9,499 रुपए है. वहीं दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम वाला है, जिसकी कीमत 10,999 रुपए है. 

शाओमी के इस फ़ोन को मिलना शुरू हुआ MIUI 10 ग्लोबल बीटा स्टेबल रॉम अपडेट

इस फ़ोन में टॉप पर एक नॉच भी है. यह क्वालकॉम के ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट द्वारा क्लॉक्ड 1.8GHz पर संचालित होता है. समें 4,230 एमएएच की दमदार बैटरी है, जो लंबा बैकअप देने के लिए सक्षम है. वहीं अगर इसके कैमरे के बात की जाए तो र्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जहां पहला प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है और वहीं सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए 8 MP का कैमरा है. 

facebook messenger ला रहा यह दमदार फीचर, अब यह काम होगा बेहद ख़ास

यूजर्स का हुआ बुरा हाल, दुनियाभर में ठप हुआ FACEBOOK

काफी कम कीमत में बिक रहा है Lenovo Yoga 3, यहां से खरीदें आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -