Galaxy Note 8 के रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, ऐसे कर सकते हो रजिस्ट्रेशन
Galaxy Note 8 के रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, ऐसे कर सकते हो रजिस्ट्रेशन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा हाल में अपना नया फ्लेगशिप Galaxy Note 8 लांच किया गया था जो सफलतम स्मार्टफोन में से एक माना जा रहा है. जिसके भारत में रजिस्ट्रेशन स्टार्ट हो गए है. सैमसंग की वेबसाइट पर फोन के लिए रजिस्ट्रेशन हो रहे हैं. रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर और पिन कोड मांगे जा रहे हैं, हालांकि अभी यह भी बताया जा रहा है कि यह रजिस्ट्रेशन इसलिए किये जा रहे है कि कितने यूज़र की फोन में दिलचस्पी है यह पता चल सके. पिछले दिनों इसके भारत में लांच करने की जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को भारत में 11 सितंबर को लांच किया जा सकता है. वही भारत में 11 सितंबर को Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को लांच करने के बाद 25 सितंबर को बिक्री के लिए उपलबध कराये जाने के बारे में भी जानकारी आयी थी. वही हाल में इसके रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी मिली है.  

Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6.3 इंच का क्वाड एचडी+ (2960×1440 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले 521 पिक्सल प्रति इंच की डेन्सिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉ़यड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम, 6 जीबी रैम के साथ स्टोरेज में 3 विकल्प दिए गए है, जिसमे 64, 128 और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

Samsung Galaxy Note 8 में सबसे अहम डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसमे इसके पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ दिए गए है. फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एफ/1.7 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

सेटिंग में जाकर करे बस यह काम, आपके फोन की स्पीड हो जाएगी तीन गुना तेज

3000 रुपए से भी कम कीमत में मिल रहे है यह स्मार्टफोन

इन स्मार्टफोन पर Snapdeal दे रही है भारी डिस्काउंट

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन जनवरी 2018 में हो सकता है पेश

Nokia 3 के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -