सैमसंग ने शुरु की गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग
सैमसंग ने शुरु की गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग
Share:

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने अपने हालिया लांच किए फोन की बुकिंग शुरु कर दी है। कंपनी द्वारा हाल ही में लांच की गई गैलेक्सी नोट8 के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरु हो चुकी है। हांला कि आधिकारिक तौर पर इसे भारत में लांच नहीं किया गया है।

लेकिन बावजूद इसके आप गैलेक्सी नोट 8 के लिए प्री बुकिंग कर सकते है। जो भी यूजर इस फोन को खरीदने के इच्छुक है, वो कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट (www.samsung.com/in) पर जाकर प्री रजिस्टर्ड कर सकते है। वेबसाइट पर जाते ही कस्टमर्स को दाईं ओर प्री रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन दिखाई देगा।

इस परप क्लिक करते ही लिंक खुलेगी, जहां मांगी गई सारी जानकारी, जैसे ईमेल, फोन नंबर आदि देने पर वो रजिस्टर्ड हो जाएंगे। बुकिंग के दौरान कंपनी यह भी जानना चाहेगी कि आपको गैलेक्सी का कौन सा फीचर सबसे अधिक पसंद है। बता दें कि बुकिंग के दौरान किसी प्रकार का भुगतान नहीं करना है।

इस स्मार्टफोन की खूबियों पर नजर डालें तो इसमें 6.3 इंच का Quad HD+Super AMOLED(2960x1440 पिक्सल) (521ppi) इन्फिनिटी डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही एज टू एज एक्सपिरियंस के लिए S पेन भी दिया गया है। इसमें सिंपल नोट्स के अलावा लाइव मैसेज भी सेंड किया जा सकता है। ये वास्तव में आपकी राइटिंग और ड्रॉइंग की GIF फाइल होती है। दोनों फोन और stylus IP68 वाटरप्रूफ है।

गैलेक्सी नोट में दो ऐप एक साथ चलाए जा सकते है। एक ही ऐप के दौ कॉपी भी साथ चलाए जा सकते है। 6 जीबी रैम के साथ इस,े तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ चलाया जा सकता है। फ्रंट और बैक दोनों ही कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो कि 10* तक जूम हो सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -