देश में आज Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन होगा लॉन्च, यहा देखे लाइव स्ट्रीमिंग
देश में आज Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन होगा लॉन्च, यहा देखे लाइव स्ट्रीमिंग
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन Galaxy M51 को लेकर बहुत वक़्त से खबरें सामने आ रही हैं. यह स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ-साथ ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर भी लिस्ट किया जा चुका है. जिससे साफ़ होता है कि इसे अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. इंडियन उपभोक्ता को Samsung Galaxy M51 के लिए अधिक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह स्मार्टफोन आज पेश​ होने वाला हैं. 

देश में आज Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा, तथा उपभोक्ता इसका पेश समारोह कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से देख सकते हैं. बता दें कि देश से पूर्व इस स्मार्टफोन को जर्मनी में पेश किया जा चुका है. वही अब तक सामने आई लीक्स एवं रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy M51 को इंडियन मार्केट में 25,000 रुपये से 30,000 रुपये तक के दाम के बीच पेश किया जा सकता है. 

हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके दाम का खुलासा नहीं किया है, तथा इसके लिए पेश होने की प्रतीक्षा करनी होगी. Samsung Galaxy M51 कंपनी की ऑफिशियल तथा अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया जा चुका है. जहां दी गई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 7000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी. इस बैटरी क्षमता के साथ आने वाला यह देश का प्रथम स्मार्टफोन होगा. इसमें 25W तेज चार्जिंग सपोर्ट प्राप्त होगा. इसे Snapdragon 730 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जाएगा. वही अब सभी फैंस को इसके लॉन्च होने इंतजार है.

बेहतरीन ऑफर्स के साथ आज Redmi Note 9 खरीदने का मौका, जाने कीमत

आज पहली बार होगी Realme इलेक्ट्रिक टूथब्रश की सेल, जानिए कीमत

कल भारत में लॉन्च होगा Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -