सैमसंग गैलेक्सी M42 ने भारत में आधिकारिक लॉन्च की तारीख का किया खुलासा

सैमसंग गैलेक्सी M42 ने भारत में आधिकारिक लॉन्च की तारीख का किया खुलासा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग भारत में 5जी मोबाइल लॉन्च करने के लिए तैयार है। इससे पहले इस हफ्ते तक सैमसंग ने गैलेक्सी M42 5G को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी थी। अब अमेजन की ओर से आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई है कि यह स्मार्टफोन 28 अप्रैल को भारत में उपलब्ध होगा।

अमेज़न यह प्रचार के लिए एक समर्पित गैलेक्सी M42 पृष्ठ प्रकाशित किया है। पेज फोन की इंडिया लॉन्च डेट और इसके डिजाइन और प्रोसेसर डिटेल्स की भी पुष्टि करता है। यह इवेंट अमेजन पर ही 12:00 बजे होगा । फोन की बात करें तो यह सैमसंग का 5G मिड-रेंज फोन होगा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट द्वारा संचालित होगा। भारत में सैमसंग गैलेक्सी M42 5G के लिए प्राइस सेगमेंट 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होगा। इस प्राइस रेंज में दिग्गज कंपनी सैमसंग फिलहाल अपना गैलेक्सी M51 स्मार्टफोन बेच रही है, जिसमें 7,000mAh की बैटरी और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है। आलोचक भी पसंद कर रहे हैं और हाल ही में सुझाव दिया कि यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर और एंड्रॉयड 11 ओएस को पैक करेगा। इस फोन के साथ आप जिन फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं, वे हैं:

* इसे 6GB और 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

* एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप।

* एक वाटरड्रॉप शैली नॉच्ड डिस्प्ले है।

* बैक कैमरा सेटअप में पहले से ही 64MP सेंसर शामिल है।

* आप 6,000mAh बैटरी भी प्रबल कर सकते हैं। इसके अलावा, यह अफवाह भी दी जा रही है कि सैमसंग गैलेक्सी M42 5G को 15W फास्ट चार्जर के साथ शिप करेगा।

मुंबई में हफकेन बायो फार्मा बनाएगी भाारत बयोटेक की कोवैक्सिन

भारत, संयुक्त राज्य अमेरिका जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए बना रहे है नई योजना

आईआईटी रुड़की के छात्र की संगरोध केंद्र में कोरोना के कारण गई जान