सैमसंग Galaxy M10s हुआ लॉन्च, जानें नई कीमत
सैमसंग Galaxy M10s  हुआ लॉन्च, जानें नई कीमत
Share:

सैमसंग का Galaxy M10s स्मार्टफोन फिलहाल कंपनी के ई-शॉप में 7,999 रुपये में बिक्री के लिए अवेलेबल है. इस कीमत में ग्राहक 3GB और 32GB स्टोरेज को खरीद पाएंगे. आपको याद के तौर पर बता दें की सैमसंग ने इस बजट स्मार्टफोन Galaxy M10s को भारत में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया हुआ हैं.

ग्राहक इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन मिलेंगे- पियानो ब्लैक और स्टोन ब्लू में खरीद सकते हैं. वहीं ऐमेजॉन इंडिया पर इसकी बिक्री 8,499 रुपये में हो रही है.

वही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन 6.40-इंच HD+ (1520 x 720 पिक्सल) इनफिनिटी-V सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें सैमसंग का अपना ऑक्टा-कोर Exynos 7884 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी 32GB इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए Galaxy M10s के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 13MP प्राइमरी सेंसर और 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा शामिल है. फ्रंट में यहां सेल्फी के लिए 8MP कैमरा मौजूद है. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी है. साथ ही यहां 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है. साथ ही ये स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है.

आपको बता दें हाल ही में सैमसंग ने A10s की कीमत भी घटाई थी. अब ये स्मार्टफोन 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है. ये कीमत 2GB रैम + 32GB स्टोरेज की है.

ऐपल लाएगा बिना चार्जिंग पोर्ट वाले iPhones, ऐसे होंगे चार्ज

Redmi K30 का 4जी वेरियंट जल्द होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

सैमसंग ने लॉन्च किया द वॉल की नई सीरीज, मिलेगी 292 इंच तक की स्क्रीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -