सैमसंग ने लांच किया Galaxy J 7+, जानें इसके फीचर्स
सैमसंग ने लांच किया Galaxy J 7+, जानें इसके फीचर्स
Share:

सैमसंग धीरे-धीरे डुअल कैमरा सेटअप वाले फोन के क्षेत्र में आगे बढ़ते हुए अपने नए स्मार्टफोन को लांच किया है। कुछ दिनों पहले ही कंपनी द्वारा गैलेक्सी नोट-8 लांच किया गया था और अब सैमसंग ने गैलेक्सी जे 7+ को लांच किया है। कंपनी ने गैलेक्सी जे 7+ को अधिकारिक तौर पर थाइलैंड में लांच किया है।

लंबे समय से चर्चा में चल रहे इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसके बैक में दिया हुआ डुअल कैमरा है। इसे कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। 5.5 इंच फुल एचडी स्क्रीन वाले गैलेक्सी जे 7+ की बॉडी एल्युमिनियम है। इसका डिस्प्ले AMOLED है। फिलहाल प्रोसेसर का नाम स्पष्ट नहीं है, लेकिन एक्सपर्ट्स के अनुसार, इसमें 2.4GHz की स्पीड वाला Mediatek Helio P20 प्रोसेसर हो सकता है।

इस नई स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसमें एखस्टर्मल स्टोरेज की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरा में एक f/1.7 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, तो वहीं दूसरा कैमरा f/1.9 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

बैक में दिए गए दूसरे कैमरे से बैकग्राउंड को ब्लर किया जा सकता है। सेल्फी लवर्स के लिए फ्रंट में f/1.9 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी पर गौर फरमाएं तो इसमें 300 एमएएच की बैटरी है। इन सबके अलावा होम बटन में फिंगरप्रिंट सेसंर का भी ऑप्शन है। थाइलैंड में इसकी कीमत करीब 12900 है, जो भारतीय मूल्यानुसार 25000 होता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -