Samsung ने गैलेक्सी जे7 प्राइम और जे5 प्राइम के 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट किये लांच
Samsung ने गैलेक्सी जे7 प्राइम और जे5 प्राइम के 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट किये लांच
Share:

हाल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने पहले लांच किये स्मार्टफोन को 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लांच कर दिया है.  सैमसंग ने गैलेक्सी सीरीज के दो हैंडसेट्स J5 प्राइम और J7 प्राइम के 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च कर दिए हैं. इसकी कीमत की बात करे तो इसमें गैलेक्सी J5 प्राइम के 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 14,900 रुपये है. वहीं, गैलेक्सी J7 प्राइम के 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 16,900 रुपये है. इसके बारे में कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है. जिसको जल्दी ही बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा.

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज, एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें एफ/1.9 अपर्चर और एलईडी फ्लैश से लैस 13 एमपी का रियर कैमरा और 8 एमपी का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. पावर के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी के साथ कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, ग्लोनास और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर दिए गए हैं.

बात करे सैमसंग गैलेक्सी J5 प्राइम के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 5 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर,2 जीबी रैम, 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी, एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें अपर्चर एफ/1.9 और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

Samsung ने लांच किया गैलेक्सी फील स्मार्टफोन

कौन है बेहतर सैमसंग गैलेक्सी फील स्मार्टफोन और गैलेक्सी एस 8 !

सैमसंग गैलेक्सी फील स्मार्टफोन में 16 मेगा पिक्सल के साथ 32 जीबी इनबिल्ट !

सैमसंग के नये स्मार्टफोन में सिक्योरिटी एव प्रोटेक्शन के साथ कई आकर्षक फीचर !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -