Asus के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती
Asus के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती
Share:

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस द्वारा कुछ समय पहले लांच किये गए अपने Asus Zenfone 3 Max स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की है. Asus Zenfone 3 Max स्मार्टफोन पर इससे पहले भी कटौती की गयी थी जिसके बाद एक बार फिर से इसे कम कीमत के साथ पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन को 17,999 रूपए की कीमत में लांच किया था, जिसकी बाद में कीमत में कटौती करते हुए 14,999 रूपए कर दी गयी थी. वही अब इस स्मार्टफोन में 2,000 रूपए की कटौती हुई हैै. जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपए रह गई है. कम कीमत में Asus Zenfone 3 Max स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन साइट से खरीदा जा सकता है.

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच की (1080) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली फुल एचडी डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 ओक्टा-कोर 64-बिट प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, दी गयी है. जिसे 128 जीबी तक बढाया जा सकता है.

इसके अलावा ड्यूअल एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4100 एमएएच की बैटरी के अलावा फोन के रियर में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. इसकी बैटरी की खास बात यह है कि यह 17 घंटों का टॉकटाइम और 38 घंटों का स्टैंडबाई टाइम दे सकती है. जिसे आप खरीद सकते हो.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

IPHONE 8 और IPHONE 8 PLUS की खरीदी पर मिलेंगे यह ऑफर

HTC U11 Plus स्मार्टफोन 12MP कैमरे के साथ होगा लांच

Huawei ने चार कैमरे वाला स्मार्टफोन किया लांच

IPHONE 8 और IPHONE 8 PLUS की प्रीबुकिंग भारत में हुई शुरू

Xiaomi अपने इस स्मार्टफोन में पेश कर सकती है वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -