भारत में जल्द लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी F62
भारत में जल्द लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी F62
Share:

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग यूजर्स के लिए नए किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने पर काम कर रही है। 91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, SM-E625F के मॉडल नंबर वाला स्मार्टफोन काम करता है और जल्द ही इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी F62 की लॉन्चिंग 2021 के शुरुआती दौर में होने की संभावना है। पहला गैलेक्सी F41 अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। गैलेक्सी F62 के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी पता नहीं चला है। गैलेक्सी एफ सीरीज़ वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिव है, जैसे गैलेक्सी एम-सीरीज़ जो कि अमेज़न इंडिया पर बेची जाती है।

कीमत की बात करें तो, देश में सैमसंग गैलेक्सी F41 की कीमत 16,999 रुपये से शुरू होती है और इसमें 6.4-इंच FHD + सुपर AMOLED इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले है और यह Exynos 9611 चिपसेट द्वारा संचालित होता है। गैलेक्सी F41 एक 6000mAh की बैटरी को स्पोर्ट करता है और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह शीर्ष पर एक यूआई 2.5 के साथ एंड्रॉइड 10 ओएस पर काम करता है। स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सेल शूटर, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 5-मेगापिक्सेल लाइव-फ़ोकस सेंसर भी है। इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का स्नैपर मिलता है। इसमें सुरक्षा के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

ट्विटर ने जातीयता को शामिल करने के लिए अभद्र भाषा के नियमों का किया विस्तार

टिकटोक लाया ग्राहकों के लिए नया फीचर, मिलेगी ये सुविधा

आधिकारिक साइट पर जारी हुई AMUEEE बीटेक प्रोग्राम 'आंसर की'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -