टिकटोक लाया ग्राहकों के लिए नया फीचर, मिलेगी ये सुविधा
टिकटोक लाया ग्राहकों के लिए नया फीचर, मिलेगी ये सुविधा
Share:

चीनी वीडियो शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग ऐप टिक टोक अब अपने ग्राहकों को एक और फीचर देने पर फोकस कर रहा है। यह अब तीन मिनट के वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता का परीक्षण कर रहा है ताकि उपयोगकर्ताओं को अधिक स्वतंत्रता मिल सके। सोशल मीडिया कंसल्टेंट मैट नवरा के मुताबिक, यह फीचर शुरुआती पहुंच के चरण में है। उन्होंने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी।

नवरा ने बुधवार को देर रात ट्वीट किया, टिकटोक 3 मिनट तक लंबे वीडियो अपलोड करने की क्षमता को रोलिंग कर रहा है। कंपनी वर्तमान में रचनाकारों को केवल लंबाई में एक मिनट तक वीडियो अपलोड करने की अनुमति देती है। यह वर्तमान में सभी रचनाकारों को लंबाई में एक मिनट तक वीडियो अपलोड करने की अनुमति देता है और फॉर्मूला सफल रहा है क्योंकि यह अधिकांश यूट्यूब वीडियो से छोटा है।

भारत सरकार ने इस साल जून से अब तक कुल 224 एप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है। टिक टोक के अलावा जिस लोकप्रिय ऐप पर प्रतिबंध लगाया गया था, उसमें शेयरिट, यूसी ब्राउजर और WeChat शामिल हैं।  इस बीच, TikTok प्रतिद्वंद्वी फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम रीलों ने अपलोड किए जा सकने वाले वीडियो की लंबाई दोगुनी कर दी है, इसे 15 सेकंड से 30 सेकंड तक ले जा रहे हैं । इसके अलावा, यह यूट्यूब का सामना करने के लिए होगा जो उपयोगकर्ता को 15 सेकंड या उससे कम का वीडियो बनाने और अपलोड करने की अनुमति देता है।

आधिकारिक साइट पर जारी हुई AMUEEE बीटेक प्रोग्राम 'आंसर की'

वीआईटी ने जेईई मेन स्वीकार करने के लिए सैट करें इंजीनियरिंग सीटों के लिए स्कोर

ब्रिटेन के बाद अब रूस भी तैयार, अगले हफ्ते से शुरू होगा कोरोना का टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -