Hero XPulse 200 के साथ एक अन्य बाइक होगी पेश, ये है डेट
Hero XPulse 200 के साथ एक अन्य बाइक होगी पेश, ये है डेट
Share:

Hero Motocorp कल यानी 1 मई को आधिकारिक तौर पर Hero XPulse 200 और XPulse 200T के साथ लॉन्च की जा सकती है. इसके अलावा कंपनी अपनी तीसरी बाइक फेयर्ड Xtreme 200R (Karizma) को भी लॉन्च कर सकती है, जिसे हाल ही में देखा गया है. Hero XPulse 200 मूल रूप से एक ऑफ-रोड फ्रेंडली ADV है और यह 21 इंच के फ्रंट स्पोक व्हील और 18 इंच के छोटे रियर यूनिट के साथ आएगी. पहियों को डुअल-पर्पज Ceat ग्रिप के साथ चुनौतीपूर्ण इलाके पर बेहतर नियंत्रण प्रदान करती है.

Kawasaki Ninja ZX-10R 2019 की बुकिंग हुई शुरू, ये होंगे दमदार फीचर

Xtreme 200R वाला एयर-कूल्ड इंजन दोनों ही मोटरसाइकिल्स में दिया जाएगा, जो 18.7PS की पावर और 17.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। दोनों ही बाइक्स फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती हैं जो स्मार्टफोन के जरिए ब्लूटूथ से पेयर्ड होंगी. ब्रेकिंग के तौर पर दोनों तरफ डिस्क दी गई हैं, लेकिन संभवत सिंगल-चैनल ABS दिया जाएगा. 1.10 लाख रुपये से लेकर 1.20 लाख रुपये XPulse ट्विन्स की कीमत हो सकती है.

नई Yamaha MT-15 है ग्राहकों की पहले पसंद, KTM 125 Duke को देगी टक्कर

फुली फेयर्ड वर्जन अगर हम बात करें तो Xtreme 200R को Karizma 200 के नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है. इसे हाल ही में देखा गया है और यह फुली-फेयर्ड बॉडीवर्क और एक चौड़े सिंगल-पीस हेडलबार के साथ आती है. इसके लुक पर गौर करें तो यह अपकमिंग बाइक ज्यादा स्पोर्ट्स टूअरर के साथ आती है. माना जा रहा है इसके इंजन को Xtreme 200R की तुलना स्पोर्ट्स स्थिति के लिए ट्यून किया जाएगा. वही, 1.20 लाख रुपये के करीब इसकी कीमत हो सकती है.

भारतीय बाजार में KTM Duke 790 जल्द होगी पेश, जानें पूरी जानकारी

Ninja ZX10R 2019 को लेकर बड़ी खबर आई सामने, सिर्फ 30 मई तक होगी बुकिंग

TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -