सैमसंग गैलेक्सी ए52एस 5जी हुआ लॉन्च, जानिए क्या है इसके फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी ए52एस 5जी हुआ लॉन्च, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

Samsung Galaxy A52s 5G की कीमत, स्पेसिफिकेशन और रेंडर कथित तौर पर एक बार फिर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। नया डेटा एक प्रकाशन द्वारा उद्धृत एक लीक दस्तावेज़ के माध्यम से आता है। स्मार्टफोन के आधिकारिक दिखने वाले रेंडर अपने पूर्ववर्ती सैमसंग गैलेक्सी A52 5G के समान डिज़ाइन दिखाते हैं, जिसमें पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरे के लिए केंद्र में रखा गया छेद-पंच कटआउट है। Samsung Galaxy A52s 5G को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है, जिससे पता चलता है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। GizNext की एक रिपोर्ट में उद्धृत दस्तावेज़ के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G की कीमत इसके एकमात्र 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए EUR 449 (लगभग 39,200 रुपये) होगी। स्मार्टफोन की कथित कीमत पहले के एक टिप से मेल खाती है जिसमें कहा गया था कि गैलेक्सी A52s 5G EUR 450 के लिए खुदरा हो सकता है और हाल ही में एक रिटेलर लिस्टिंग ने सुझाव दिया कि स्मार्टफोन की कीमत EUR 434.64 (लगभग 37,900 रुपये) होगी।

नए लीक के अनुसार सैमसंग स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन, विस्मयकारी ब्लैक, विस्मयकारी मिंट, विस्मयकारी पर्पल और विस्मयकारी व्हाइट में आने के लिए कहा गया है। रंग विकल्प और रेंडरर्स भी, पहले की एक रिपोर्ट के समान हैं, जिसमें अफवाह वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई थी। लीक हुए दस्तावेज़ से पता चलता है कि स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 778G SoC मिलेगा, इसकी गीकबेंच लिस्टिंग के साथ-साथ यूएस FCC सर्टिफिकेशन द्वारा भी जानकारी का सुझाव दिया गया है, जिसे एड्रेनो 642L GPU के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच का फुल-एचडी+ सुपर AMOLED इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले और सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट हो सकता है। Samsung Galaxy A52s 5G में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी मिल सकता है। स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है स्मार्टफोन को यूएस एफसीसी और बीआईएस प्रमाणन वेबसाइटों पर भी देखा गया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत और अन्य बाजारों में लॉन्च हो सकता है। FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि गैलेक्सी A52s 5G को 12 5G बैंड, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ और NFC कनेक्टिविटी मिल सकती है। BIS सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि भारतीय वेरिएंट में केवल दो 5G बैंड हो सकते हैं, लेकिन अतिरिक्त 8GB रैम कॉन्फिगरेशन मिल सकता है।

पंजाब में 2 साल बाद खुले स्कूल, कोरोना प्रोटोकॉल के साथ कक्षाओं में पहुंचे विद्यार्थी

कोरोना को लेकर घिरी केरल सरकार, नए नियमों के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका

विपक्ष ने कहा- "विधेयकों पर चर्चा की अनुमति नहीं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -