Samsung Galaxy A51 : इन संभावित फीचर के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy A51 : इन संभावित फीचर के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च
Share:

दक्षिण कोरिया की जानी मानी कंपनी Samsung Galaxy A51 को लेकर पिछले काफी दिनों से खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में ये स्मार्टफोन Geekbench पर भी स्पॉट किया गया, जहां फोन के कई फीचर्स से जुड़ी जानकारी सामने आई थी. वहीं पिछले दिनों ही सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि भारतीय बाजार में कंपनी ने Galaxy A51 के लिए प्रोडक्शन शुरू कर दिया है.वहीें अब इस फोन को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें फोन के कैमरा सेटअप और डिस्प्ले के बारे में जानकारी दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Lite लांच कर रहा है नया अपडेट, जानिए क्या आएगा बदलाव

टेक वेबसाइट 91mobiles के जरिए सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A51 में टाइप सी पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक और क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. जबकि पिछले दिनों अगस्त में खबर आई थी कि कंपनी इस अपकमिंग स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च करेगी जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. वहीं नई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि एल-शेप्ड में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा.

Mi CC9 Pro आज किया जायेगा लांच, जानिए फीचर्स

माना जा रहा है कि Galaxy A सीरीज के तहत कंपनी 2020 में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध करा सकती है.

जल्द लॉन्च होने वाली है कम समय में चार्ज होने वाली बाइक, होंगे ये खास फीचर्स

जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें

अब कपड़ो से उत्पन्न होगी बिजली, ये यंत्र करेगा जनरेटर का काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -